बठिंडा में किसान की बेरहमी से हत्या, बाद में कमरे से चुराए 10 हजार रुपए

punjabkesari.in Friday, Dec 20, 2019 - 07:49 PM (IST)

बालियांवाली (शेखर): गांव भुंदड़ में किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक किसान की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस को पता चला है कि किसान के कमरे से 10,000 रुपए भी चुराए गए हैं, जिससे ये समझा जा रहा है कि चोरी करने के लिए ही इस वारदात को अंजाम दिया गया। 

इस संबंधी थाना बालियांवाली की पुलिस को मृतक व्यक्ति मिट्ठू सिंह बलकारा के भाई दरबारा सिंह पुत्र जिऔण सिंह ने बताया कि वह और उसका छोटा भाई खेतीबाड़ी का काम करते थे। उनके पास करीब 7 एकड़ जमीन है व उनके पास दो घर है। उसका छोटा भाई मिट्ठू सिंह बलकारा दूसरे घर में पशुओं व मशीनरी की रखवाली के लिए जाता था व वहीं पर ही सोता था। गत रात्रि भी वह हर रोज की तरह रात के समय खाना खाने बाद 7 बजे के करीब वह सोने के लिए चला गया। सुबह उसकी लड़की अपने चाचा को चाय देने के लिए घर गई। लड़की के गेट खटखटाने पर जब मिट्ठू सिंह ने गेट नहीं खोला तो उसने खिड़की से देखा तो अंदर से दरबाजे में कुंडी लगी हुई थी। उसने पड़ोसियों की मदद से कमरे की कुंडी खोलकर देख तो मिट्ठू सिंह खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ा था। 

उन्होंने इसकी सूचना तुरंत परिवार को दी। परिजनों ने पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर देखा तो मिट्ठू सिंह के सिर पर गहरे घाव थे जिससे उसकी मौत हो चुकी थी। जांच करने पर पता चला कि कमरे में पड़े ट्रंक से करीब 10,000 रुपए भी गायब थे। वहीं थाना बालियांवाली के एस.एच.ओ जय सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। गौर है कि करीब 15 दिन पहले भी गांव में एक और कत्ल हुआ था, जिस कारण गांव में डर का माहौल बना हुआ है।
 

Mohit