मामूली बात ने धारण किया खूनी रूप, तेजधार हथियार से युवक का कत्ल

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 04:38 PM (IST)

भगता भाई (परमजीत, प्रवीण): मामूली तकरार होने पर 28 वर्षीय नौजवान को तेजधार हथियार से कत्ल करने का मामला सामने आया है। थाना प्रमुख अमनपाल सिंह विर्क ने बताया कि पास के गांव जलाल में अमनदीप सिंह (28) को गांव के ही लक्ष्मण सिंह ने तेजधार हथियार से कत्ल कर दिया और मौके से फरार हो गया।

पुलिस को दिए बयानों में मृतक के पिता प्रीतम दास ने बताया कि बीती शाम वह अपने परिवार सहित गांव की एक धार्मिक जगह पर भंडारा कर रहे थे। इस भंडारे में गांव के और श्रद्धालू भी मौजूद थे। उन्होंने बताया कि लक्ष्मण सिंह ने भंडारे वाली जगह आकर श्रद्धालुओं से पैसे मांगने शुरु कर दिए। इस दौरान जब अमनदीप सिंह ने इसका विरोध किया तो लक्ष्मण सिंह गुस्से में आ गया और उसने तेजधार हथियार से वार करने शुरु कर दिए। लोगों का इकट्ठ देखकर लक्ष्मण सिंह मौके से फरार हो गया।

उधर जख्मी हालत में अमनदीप सिंह को शहर के सिविल अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसकी हालत को देखते हुए बठिंडा के लिए रैफर कर दिया। लेकिन अमनदीप सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। थाना प्रमुख अमनपाल सिंह विर्क ने बताया कि पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज करके आरोपी की जांच आरंभ कर दी है। गौरतलब है कि मृतक का विवाह करीब चार साल पहले ही हुआ था और वह अपने पीछे पत्नी के अलावा दो साल और एक साल का बेटा छोड़ गया।

Mohit