पंजाब मे बेअदबी  की खौफनाक घटना का Live Video, तलवारों से काटकर उतारा था मौ+त के घाट

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 02:02 PM (IST)

फिरोजपुर : फिरोजपुर के जीरा से शनीवार को बेअदबी की एक बड़ी घटना सामने आई थी, जिसका अब हैरान करता वीडियो सामने आया है। वीडियो में बेअदबी करने वाले युवक को लोगों द्वारा मौके पर दबोच कर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। उक्त घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें नजर आ रहा था कि एक शख्स द्वारा आरोपी के सिर पर कृपाण से वार किए जा रहे है। .

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान जरनैल सिंह के रूप में हुई है। इस घटना को पुलिस काफी गंभीरता से ले रही है और हर कदम सोच-समझकर उठाया जा रहा है। वहीं मृतक के पिता का कहना है कि उसका बेटा 2 साल से मानसिक बीमार था और उसका इलाज चल रहा था। उसका कहना है कि उसके बेटे को पुलिस के सामने मारना ठीक नहीं था उसे पुलिस के हवाले किया जाना चाहिए था।

जनरल पर पहले भी हत्या का आरोप
गिरफ्तार किए गए जरनैल सिंह का पहले भी क्रिमीनल रिकार्ड है।  जरनैल सिंह पर पहले भी हत्या का मामला दर्ज । इसके अलावा  NDPS एक्ट के तहत मामले में जरनैल सिंह भी नामजद है। इस मामले में पुलिस ने कुछ अन्य लोगों को भी मुकदमे में नामजद किया है और वीडियो से अन्य लोगों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। 
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News