निजी रंजिश को लेकर घर में हमला करने आए एक हमलावर की आपसी झड़प में मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 06:01 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना मेहटियाना के अधीन आते गांव फलाही में बीती देर रात 10 बजे के करीब निजी रंजिश को लेकर हमला करने आए हमलावरों में से एक की आपसी झड़प के दौरान मौत हो गई। घर के लोगों ने हमलावरों से जमकर संघर्ष करने के दौरान 2 लोग घायल हो गए लेकिन एक को जब परिवार के लोगों ने घेर लिया तो बाकी हमलावर मौके से फरार हो गए। बाद में देखा तो हमलावरों में से एक अजय कुमार की मौत हो गई। इस बीच सूचना मिलते ही थाना मेहटियाना में तैनात एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर मनमोहन कुमार पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया वहीं मृतक 27 वर्षीय अजय कुमार पुत्र बलविन्द्र सिंह निवासी फलाही के शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज मामले की जांच शुरू कर दी।

जेल से 2 माह पहले ही जमानत पर आया था अजय बाहर
मेहटियाना पुलिस के अनुसार हमले में मौत का शिकार हुए अजय कुमार करीब 2 महीने पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था। पुलिस के समक्ष दिए बयान में सरबजीत सिंह व अन्य ने पुलिस को बताया कि अजय के परिवार से उसके परिवार के साथ पुरानी रंजिश थी। रविवार को दिन में अजय ने हमलोगों को धमकी दी थी कि वह देख लेगा। हमलोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी थी। इसी दौरान रविवार देर रात 10 बजे के करीब जब परिवार के सभी लोग सोने की तैयारी कर रहे थे कि उसी समय अजय, लाडी शाह, संजीव व 1 अन्य दीवार फांद अंदर आ नरेश के उफर हमला करना शुरू कर दिया। हम लोग ने जब आरोपियों का सामना करने लगे तो अजय कुमार को काबू कर लिया लेकिन बाकी तीनो आरोपी मौके से फरार हो गया। बाद में देखा कि अजय की मौत हो गई थी।



पुलिस चारों ही आरोपियों के खिलाफ किया है मामला दर्ज
संपर्क करने पर मेहटियाना थाने में तैनात एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर मनमोहन कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर रात को ही पहुंच गई थी। दोनों ही परिवार के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी। पुलिस शिकायत के आधार पर मृतक अजय कुमार के साथ फरार चल रहे आरोपियों में शामिल लाडी शाह, संजीव कुमार और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Mohit