प्रेम संबंधों का खौफनाक अंत, प्रेमी ने पिता के साथ मिलकर प्रेमिका को दिया जहर, मौत

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 06:51 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया, सुमित): जलालाबाद के समीपवर्ती गांव चक्क अराईयां (फलियांवाला) में कथित तौर पर प्रेमिका को प्रेमी व उसके पिता द्वारा जहर देकर मारने का मामला सामने आया है। मृत्का प्रवीन कौर पुत्री लखविंदर सिंह तलाकशुदा है और उसकी तीन वर्षीय बेटी भी है। पिता की मौत के बाद घर चलाने के लिए शेलर पर काम करती थी। 

जानकारी देते हुए मृत्का के मामा गुरदास पुत्र जस्सा सिंह, मासी छल्लो बाई व चाचा नानक सिंह ने बताया कि उसके साथ गांव सूरघुरी का लड़का गुरदेव सिंह पुत्र चिमन सिंह काम करता था और उसने लड़की के साथ प्रेम संबंध बना लिए और शादि का झांसा देता रहा। कल रात उक्त लड़का गांव से आकर लड़की को अपने साथ ले गया और कुछ समय बाद लड़का व उसका पिता लड़की को घर के समीप छोड़कर फरार हो गए। उन्होंने आरोप लगाया कि लड़की की बुरी तरह मारपीट की हुई थी। 

जिसके बाद उसे प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में ले गए और तबीयत खराब होने के कारण उसे मेडिकल कालेज फरीदकोट दाखिल करवाया जहां उसकी मौत हो गई। इस बाबत जब थाना सदर वैरोका मुखी परमजीत कुमार ने बताया कि फरीदकोट मेडिकल कालेज में लड़की की हुई मौत बाबत रुक्का मिला है। जिसके बाद लड़की की माता के ब्यानों पर गुरदेव सिंह तथा चिमन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और फरीदकोट में पोस्टमार्टम हो रहा है और पोस्टमार्टम के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News