मोगा में बड़ी वारदातः सिर्फ 60 रुपए की खातिर किया दुकानदार का कत्ल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 16, 2020 - 04:45 PM (IST)

मोगा (विपन): मोगा के कस्बा धर्मकोट के अधीन आते गांव रेड़वा में एक करियाना के दुकानदार द्वारा 60 रुपए का उधार का सामान ना देने पर ग्राहक ने उसका कत्ल कर दिया। यह घटना बीती रात की बताई जा रही है। इस दौरान मौके पर दुकानदार की मौत हो गई। वहीं दुकान पर बैठे मालिक का बेटा और भाई सहित दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिनको लोगों ने सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।



मिली जानकारी अनुसार हमलावर उसी गांव का रहने वाला है और पहले भी वह इस दुकानदार से उधार का सामान ले कर जाता था। उक्त हमलावर ने पिछले पैसे नहीं दिए थे जबकि आगे वह और उधार का सामान मांग रहा था और दुकानदार ने उधार देने से मना कर दिया। इस दौरान दुकानदार और हमलावर के बीच झगड़ा हो गया। ग्राहक ने दुकानदार पर हमला कर दिया था, जिस दौरान उक्त दुकानदार की मौत हो गई।



वहीं जख्मियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। सरकारी अस्पताल में पहुंचे धर्मकोट के डी.एस.पी. सुबेग सिंह ने बताया कि दुकानदार द्वारा ग्राहक के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और विवाद बढ़ने पर ग्राहक ने दुकानदार पर हमला कर दिया और उसकी मौत हो गई। ग्राहक वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है। 

Mohit