प्रेम संबंधों के चलते युवक को उतारा मौत के घाट, 2 महिलाएं काबू

punjabkesari.in Sunday, Dec 29, 2019 - 07:49 PM (IST)

तरनतारन (रमन): तरनतारन के नजदीकी गांव शेरों में एक युवक का शव किसी घर से मिलने के साथ सनसनी भरा माहौल पैदा हो गया। फिलहाल थाना सरहाली की पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में लेकर 2 महिलाओं को काबू करते हुए कुल 6 लोगों पर केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। जिक्रयोग है कि युवक का कत्ल प्रेम सबंध होने के तहत करने की आशंका जताई जा रही है।

PunjabKesari

तरसेम सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी गली बाघी वाली तरनतारन ने बताया कि संदीप कौर पत्नी हिंमत सिंह जोकि उन्हीं के पढ़ोस में रहने वाली है का उनके लड़के गुरिंदरजीत सिंह के साथ प्रेम सबंध चल रहा था। बीते दिन गुरिंदरजीत सिंह अपने किसी काम को लेकर घर से नौशहरा पन्नूआं गया हुआ था। जिसको संदीप कौर और उसके पति द्वारा अगवा करते हुए संदीप कौर के मायके गांव शेरों में ले जाया गया। जहां पर गुरिंदरजीत सिंह को करंट लगाकर मार दिया गया। उन्होंने बताया कि उनके बेटे गुरिंदरजीत सिंह की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। जिसको लेकर अब मृतक के परिवारिक सदस्यों की ओर से इस कत्ल सबंधी आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की जा रही है।

PunjabKesari

इस सबंधी जानकारी देते हुए डी.एस.पी पट्टी कंवलप्रीत सिंह ने बताया कि गुरिंदरजीत सिंह के संदीप कौर के साथ प्रेम सबंध होने की बात सामने आ रही है। जिसकी पुुलिस की ओर से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले सबंधी थाना सरहाली में कुल 6 लोगों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जिनमें संदीप कौर, मां राज कौर पत्नी मंगल सिंह निवासी शेरों, भाई मनप्रीत सिंह पुत्र महल सिंह के इलावा संदीप कौर का पति हिंमत सिंह पुत्र सर्वन सिंह, प्रगट सिंह, धर्मप्रीत सिंह शामिल हैं। फिलहाल संदीप कौर और उसकी मां राज कौर को काबू करते हुए अगली कार्रवाई शुरु कर दी गई है। जबकि कब्जे में लिए गए मृतक के शव का पोस्टमार्ट सोमवार सुबह करवाया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि इस मामले की भी जांच की जा रही है कि गुरिंदरजीत सिंह को अगवा किया गया था या वह संदीप कौर को मिलने आया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News