मां के साथ थे नाजायज संबंध, किडनैप करके युवक की कर दी थी हत्या, गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 20, 2020 - 02:21 PM (IST)

तरनतारन(रमन/ खैहरा): एक हत्या गुत्थी को सुलझाते हुए थाना गोइंदवाल साहिब की पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके खिलाफ पुलिस ने अगली कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।

डी.एस.पी. गोइंदवाल साहिब ने बताया कि बीती 16 जुलाई को अमृतपाल सिंह पुत्र जगतार सिंह निवासी लुहार नामक युवक की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई थी और इस वारदात को अंजाम गुरसाहिब सिंह निवासी लुहार ने दिया था। असल में यह आरोपी जुलाई महीने से पुलिस की पकड़ से दूर था और थाना गोइंदवाल साहिब की पुलिस द्वारा कई महीनों से इस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही थी, जिसको आखिर पुलिस पार्टी की तरफ से काबू कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि जब आरोपी के साथ पूछताछ की गई तो यह बात सामने आई कि आरोपी के मृतक अमृतपाल सिंह की मां के साथ नाजायज संबंध चल रहे थे, जिसका पता अमृतपाल सिंह को चल गया था और आखिर एक दिन आरोपी ने मौका देखकर पहले तो अमृतपाल को अगवा कर लिया और फिर उसकी हत्या करके शव एक सूए में फैंक दिया। उन्होंने कहा कि उस समय आरोपी के खिलाफ हत्या धारा को लेकर केस दर्ज किया गया था, जबकि उक्त आरोपी इस वारदात के बाद मौके से फरार था, जिसको अब गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Sunita sarangal