पत्नी का कत्ल करके थाने पहुंचा पति, बयान सुन हैरान रह गई पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Jul 20, 2022 - 01:09 PM (IST)

आदमपुर/जालंधर(दिलबागी,चांद,जतिंद्र): गांव खुर्दपुर के रहने वाले हरमेश लाल उर्फ अशोका पुत्र मलकीत चंद बैंस द्वारा पत्नी अंजली (30) का गला घोंटकर कत्ल कर दी।

आरोपी हरमेश लाल ने कत्ल करने के बाद खुद ही पुलिस को आत्मसमर्पण कर दिया। थाना आदमपुर की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। आरोपी हरमेश लाल ने बताया कि उसकी पत्नी चरित्रहीन थी जिसे बार-बार सुधारने की कोशिश की लेकिन वह सुधरी नहीं जिस कारण उसने अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया। हरमेश लाल व अंजली का विवाह करीब 8 वर्ष पूर्व हुआ था और दोनों का यह दूसरा विवाह था। पहले विवाह से अंजली की 1 लड़की और हरमेश लाल के पहले विवाह से लड़का व लड़की थे। हरमेश लाल आदमपुर में कपड़े की दुकान पर नौकरी करता था।

मृतक की माता आशा रानी पत्नी कुलवंत सिंह निवासी पूरनपुर जालंधर ने पुलिस के पास बयान लिखवाया कि उसके जवाई हरमेश लाल के किसी महिला के साथ नाजायज संबंध थे और उसने कई बार मेरी लडकी अंजली से मारपीट की थी पर पंचायत हर बार हमारा राजीनामा करवा देती थी। उसने हरमेश लाल के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने हरमेश लाल को गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News