शराब ठेके के कर्मी का भेद भरे हलातों में मिला शव, हत्या की शंका

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 11:38 AM (IST)

तरनतारन (रमन): शराब ठेके पर काम करने वाले युवक का भेद भरे हालातों में शव मिलने का मामला सामने आया है। इस संबंधित मृतक के परिवारिक सदस्यों ने इसको हत्या करार दिया है। पीड़ित परिवार ने इस मामले को लेकर जांच करवाते हुए असली आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करवाने के लिए एस.एस.पी. से मांग की है।

इस संबंध में लक्की धीमान, अश्विनी कुमार, विनय आदि ने बताया कि उसका रिश्तेदार विशाल चौहान (25) पुत्र उपदेश चौहान निवासी निरवाला जिला कांगड़ा (हिमाचल) को हरजीत सिंह नामक व्यक्ति जो शराब ठेकेदारों के साथ काम करता है ने बीती 27 जुलाई को फोन कर तरनतारन में काम संबंधित बुलाया था। इसके बाद विशाल नैशनल हाईवे पर स्थित एक शराब के ठेके पर नौकरी करने लग पड़ा। परिवारिक सदस्यों ने बताया कि कुछ दिनों से विशाल का फोन बंद आने लगा। रविवार शाम को विशाल का शव नैशनल हाईवे पर स्थित शराब ठेके नजदीक एक खाली प्लाट में बुरी हालत में बरामद हुआ।

उक्त परिवारिक सदस्यों ने विशाल की हत्या किए जाने के संकेत दिए हैं और इसकी जांच करवाने की एस.एस.पी. से मांग की है। इस मामले को लेकर थाना सदर के जांच अधिकारी मुखत्यार सिंह ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया गया है, जबकि ठेके में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज को कब्जे में लेकर जांच आगे बढ़ाई गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर बनती अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News