तरनतारन में बड़ी वारदात: जिम में नौजवान का तेजधार हथियारों से कत्ल

punjabkesari.in Monday, Jun 07, 2021 - 04:38 PM (IST)

तरनतारन (रमन‌): तरनतारन जिले के गांव लालपुर में गत शाम गांव के जिम में उस समय सनसनी फैल गई जब किसी बात को लेकर नौजवानों में हुई तू -तू मैं -मैं ने ख़ूनी रूप धारण कर लिया। जिम में गुस्से में आए नौजवानों की तरफ से गांव के ही एक नौजवान का तेजधार हथियारों के साथ कत्ल कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची थाना सदर तरनतारन की पुलिस ने नौजवान की लाश को कब्ज़े में लेकर 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। 

मृतक की पहचान जसदीप सिंह पुत्र सतनाम सिंह के रूप में हुई है। मृतक के पिता ने बताया कि उसका बेटा आपने चचेरे भाई हरजोत सिंह पुत्र निशान सिंह निवासी गांव लालपुरा के साथ गांव में बने जिम में शाम के समय गया था। वहां उसकी गांव के ही अन्य लड़कों के साथ किसी बात को लेकर तू -तू, मैं -मैं हो गई। इस दौरान शुभकरनजीत सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी गांव लालपुरा ने उसके बेटे के सिर पर लोहे की रॉड मार दी। फिर गुरप्रताप सिंह ने उसके बेटे पर डंडे से हमला कर दिया और एक अन्य नौजवान ने उस पर चाकू से कातिलाना हमला कर दिया।

मृतक के पिता ने बताया कि घायल हालत में जब उसके बेटे को सिविल अस्पताल तरनतारन में दाख़िल करवाया गया तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मौके पर मृतक के भाई गुरप्रताप सिंह ने जिम में से भाग कर अपनी जान बचाई।  दूसरी तरफ़ थाना गोइन्दवाल साहिब ज़िला तरनतारन की पुलिस की तरफ से इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने नौजवानों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई करनी शुरू कर दी, जबकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News