Maha shivratri का मेला देखने घर से गए लड़के को मिली मौ+त, परिवार में मची चीख-पुकार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 03:33 PM (IST)

अमृतसर: थाना मोहकमपुरा के अधीन आते इलाके में रहने वाले युवक आकाशदीप सिंह का शव मंगलवार को वेरका कस्बे के पास सिथ्त गांव मूदल के नजदीक बाईपास से मिला। आकाशदीप के मृत होने के सूचना मिलने पर पूरे इलाके में शोक की लहर दौड गई। दूसरी तरफ मृतक के परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली से खिन्न होकर थाना मोहकमपुरा पुलिस पर समय पर उचित कारवाई न करने के गंभीर आरोप लगाए है।

गौरतलब है कि आकाशदीप महा-शिवरात्रि वाले दिन (8 मार्च) से ही घर से लापता हुआ था। इस संबंध में मृतक आकाशदीप सिंह के चाचा कुलदीप सिंह ने बताया कि आकाशदीप 8 मार्च को घर में महा-शिवरात्रि का मेला देखने जाने को कहकर गया था, परंतु वो घर वापस नहीं आया। इस दौरान उन्होंने अपने स्तर पर सभी रिश्तेदारों, सगे संबिधयों के अलावा हर जगह पूछा, परंतु उसका कही पता नहीं चला। उसने आगे कहा कि दो दिनों तक ढूढ़ने के उपरांत उन्होंने रविवार 10 मार्च को संबंधित थाना मोहकमपुरा में जाकर एस.एच.ओ से मिले और इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगालने का अनुरोध किया तो पुलिस का कहना था कि उक्त इलाके में 36 के लगभग सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे है और सारे कैमरों को पुलिस कैसे चैक कर पाएगी। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते कहा कि अगर समय पर ही पुलिस ने इस संबंध में उचित कार्रवाई करके आकाशदीप सिंह की तलाश शुरू की होती तो आज शायद आकाशदीप जिंदा होता।

पुलिस ने बताया कि आकाशदीप सिंह का शव गांव मूदल के बाईपास से मिला है। उसके शव को अस्पताल में रखवा दिया था, जहां से उसके परुवार को जानकारी मिली। पुलिस जांच अधिकारी ए.एस.आई. जतिंदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच दौरान जो भी आरोपी होगा, उस पर बनता कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 

Content Writer

Vatika