अधजले शव की सुलझी गुत्थी, मजदूर महिला पर आरोपी हो गया था फिदा, पाने की चाहत में कर दी युवक की हत्या

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 10:59 AM (IST)

बठिंडा(परमिंद्र): गांव बुलाढे़वाला के नजदीक खेतों में स्थित एक कमरे से मिले युवक के अधजले शव के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने नजदीक स्थित एक स्कूल के माली को गिरफ्तार किया है।

उक्त माली ने मृतक पत्थर मिस्त्री युवक के साथ काम करने वाली एक मजदूर महिला को हासिल करने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था व उसकी हत्या करने के बाद पैट्रोल डालकर शव को आग लगा दी थी। एस.पी. सुरिंद्रपाल सिंह ने बताया कि गत 3 जनवरी को बुलाढे़वाला के नजदीक पत्थर मिस्त्री मुकेश कुमार सैणी निवासी जस्स पांडा (राजस्थान) का अधजला शव बरामद हुआ था। मामले की जांच सी.आई.ए. प्रभारी जगदीश कुमार तथा थाना सदर के प्रभारी जसविंद्र सिंह द्वारा शुरू की गई तो पुलिस कुछ ही समय में नजदीक स्थित स्कूल के माली तक पहुंच गई। पुलिस ने माली गौरी शंकर निवासी पुमारी, जिला फिरोजाबाद (उत्तर प्रदेश) को गिल्लपत्ती के नजदीक उसके घर से गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक मुकेश कुमार नजदीक स्थित उक्त स्कूल में पिछले करीब 4 साल से पत्थर लगाने का काम कर रहा था व उसके साथ एक मजदूर महिला भी काम करती थी। उन्होंने बताया कि स्कूल का माली गौरी शंकर उक्त महिला पर फिदा हो गया था। उक्त महिला का मुकेश सैणी के साथ काम करना गौरी शंकर को पसंद नहीं था। वह उसे वहां से हटवाकर अपने साथ काम पर लगवाना चाहता था। इसी बात को लेकर गत दिनों दोनों में बहस भी हुई थी। इसके बाद गौरी शंकर उससे रंजिश रखने लगा। मुकेश कुमार सैणी स्कूल के नजदीक ही खेतों में बने एक कमरे में रहता था। उक्त रात गौरी शंकर उसके कमरे में गया व घास काटने वाली मशीन के साथ उसकी हत्या कर दी। बाद में उसने अपने मोटरसाइकिल से पैट्रोल निकालकर शव को आग के हवाले कर दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News