चाकू से वार कर मासूम को दी दर्दनाक मौत , कैमरे में कैद हुई घटना

punjabkesari.in Wednesday, Aug 26, 2020 - 11:26 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील) : हल्लोमाजरा के दीप कॉम्पलैक्स में एक नाबालिग ने दूसरे नाबालिग की मामूली विवाद के कारण मंगलवार को चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने जंगल में सर्च कर हत्या करने वाले नाबालिग को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू भी जंगल में जमीन के अंदर से बरामद कर लिया है। आरोपी को जिला अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया। 

घर से बुला ले गया था
हल्लोमाजरा स्थित दीप कॉम्पलैक्स में दोनों नाबालिगों के बीच पुरानी बात को लेकर विवाद होने लगा। इसी दौरान गुस्से में एक घर से सब्जी काटने वाला चाकू लाया और दूसरे नाबालिग नैतिक की पीठ में घोंप दिया। मारपीट के दौरान सिर में चोट लगने से उसके नाक से भी खून बहने लगा। पड़ोसी नाबालिग को लहूलुहान हालत में देखकर आरोपी जंगल एरिया में फरार हो गया। करीब 12 बजे हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया। मृृृृतक के पिता अनिल ने बताया कि उसके बेटे को पड़ोस वाला युवक घर से बुलाकर ले गया था।

आरोपी नाबालिग सी.सी.टी.वी. कैमरे में हुआ था कैद
एस.डी.पी.ओ. साऊथ नेहा यादव के नेतृत्व में सैक्टर-31 थाना प्रभारी परमजीत सेखों ने पुलिस टीम के साथ पूरा जंगल एरिया खंगालकर अंदर छिपे आरोपी को काबू किया। मामले की पड़ताल में जुटी सैक्टर 31 थाना पुलिस ने घटनास्थल के पास मौजूद सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज भी कब्जे में ली है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस के हाथ लगे फुटेज में आरोपी नाबालिग वारदात के बाद फरार होता नजर आ रहा है ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News