पत्नी के थे गैर मर्द से संबंध, फिर BF के साथ मिलकर उजाड़ दिया अपना सुहाग

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 11:02 AM (IST)

धारीवाल(जवाहर):  पुलिस स्टेशन धारीवाल के बिल्कुल नज़दीक जी. टी रोड धारीवाल के पास बने एक घर के नीचे बने एक हाल में से एक व्यक्ति जगदीप सिंह पुत्र सतपाल सिंह की अज्ञात व्यक्तियो ने  तेजथार हथियारो के साथ कत्ल कर दिया गया था।
PunjabKesari
इस अन्धे कत्ल की पुलिस ने गुत्थी सुलझा कर मृत्क की पत्नी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिस हत्या की गुत्थी सुलझाने संबंधी जानकारी आज आज डी एस पी कुलविन्दर सिंह विरक ने पत्रकारो को एक प्रैस कांफैस की। इस हत्या संबंधी जानकारी देते हुए डी यह पी कुलविन्दर सिंह विरक ने बताया कि मृत्क जगदीप सिंह की पत्नी ममता के पिछले 3 वर्ष से अमृतसर निवासी गनेश कुमार उर्फ गैशी पुत्र स्वर्ण दास के साथ अवैध संबंध थे। जिसके कारण जगदीप सिंह व ममता के बीच आपसी सबध ठीक नहीं थे और जगदीप सिंह अक्सर अपनी पत्नी को तंग परेशान करता था।

जिस कारण ममता ने गनेश कुमार उर्फ गैशी के साथ मिल कर जगदीप सिंह को मारने की साजिश बनाई। जिस के तहित गनेश कुमार उर्फ गैशी ने अपने पड़ोस मे रहते 2 साथी बौबी पुत्र दविन्दर सिंह, शेरा सिंह पुत्र धर्म सिंह निवासी अमृतसर के साथ मिल कि जगदीप सिंह उर्फ जगा को मौत के घाट उतार दिया। डी एस पी कुलविन्दर सिंह ने बताया कि इस हत्या संबंधी मृतक की पत्नी ममता व गनेश कुमार उर्फ गैशी को गिरफतार कर लिया गया है व बाकी दोषियों की ग्रिरफतारी के लिए छापेमारी की जा रही है। याद रहे बीते दिनों मृत्क जगदीप ङ्क्षसह का शव उसके घर के नीचे ही बने हाल मे 24 दिसम्बर को मिला था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News