मंदिर में सेवा करती महिला का लोहे की राॅड से किया क*त्ल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 20, 2023 - 09:35 AM (IST)

कपूरथलार (महाजन/भूषण): गांव सिधवां दोनां में एक व्यक्ति द्वारा माता के मंदिर में सेवा करती एक महिला का लोहे की राॅड मार कर कत्ल कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही एस.एच.ओ. सदर इंस्पैक्टर सोनमदीप कौर तुरंत पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। पुलिस को दिए अपने बयानों में राकेश कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी सरीता देवी सलानी माता के मंदिर में सेवा करने गई थी। गांव में कुछ दिनों से रह रहे हरनेक सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी लोहियां खास जिला जालंधर ने उसकी पत्नी को लोहे की राड मार कर मौत के घाट उतार दिया। उसने बताया कि मृतक सरीता देवी आरोपी हरनेक सिंह को शराब पीकर मंदिर में आने से रोकती थी। इसी रंजिश के कारण आरोपी ने महिला पर हमला कर दिया।

राकेश कुमार ने बताया कि वह बडियाल रैस्टोरैंट में काम करता है, जब यह घटना घटित हुई तो उस समय वह काम पर गया हुआ था और उसको गांव के दविन्दर कुमार ने आकर घटना संबंधी बताया। जब वह मौके पर पहुंचा तो उसकी पत्नी गंभीर रुप से घायल अवस्था में फर्श पर पड़ी थी, जिसको उसने इलाज के लिए सिविल अस्पताल दाखिल करवाया, जहां उसकी मौत हो गई। मंदिर के पुजारी ने बताया कि हमलावर ने उसको फोन किया तो उन्होंने आकर उसको कमरे से बाहर निकाला, उस समय तक हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो चुका था। थाना सदर की पुलिस द्वारा कातिल की तलाश की जा रही है। एस.एच.ओ. सदर इंस्पैक्टर सोनमदीप कौर ने कहा कि आरोपी को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

 

 

Content Writer

Vatika