बदलाः जिस बुजुर्ग के टैम्पो से टकरा कर हुई थी बेटे की मौत, उसे ट्रैक्टर से कुचला

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 10:23 AM (IST)

लुधियाना: बेटे की मौत का बदला लेने के लिए एक पिता के कातिल बनने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें पिता ने उस 60 वर्षीय बुजुर्ग को अपने ट्रैक्टर के नीचे कुचल कर मौत के घाट उतारा दिया, जिसके टैम्पो से टकराकर उसके जवान बेटे की मौत हुई थी। सदर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी और मृतक हमनाम हैं। दोनों का ही नाम रणजीत सिंह है। गांव कालख के रहने वाले आरोपी रणजीत सिंह के 17 वर्षीय बेटे अर्शदीप सिंह की करीब 3 साल पहले कालख-धूरकोट रोड पर एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। तब अर्शदीप मोटरसाइकिल पर सवार था और जिस टैम्पो से अर्शदीप टकराया वह गांव कालख के रणजीत सिंह का था।  आरोपी अपने बेटे की मौत के लिए रणजीत को कसूरवार मान रहा था और तभी से उसके उसके सीने में बदले की आग धधक रही थी।

बीते मंगलवार को उसको बदला लेने का मौका मिल गया, जब रणजीत कालख से गुजरवाल को जाती सड़क पर काम कर रहा था। आरोपी ने तेजी से ट्रैक्टर बैक करके उस पर चढ़ा दिया और मौके से भाग गया। इस घटना में रणजीत के अलावा गुरप्रीत सिंह नाम एक शख्स भी घायल हो गया। रणजीत व गुरप्रीत को जख्मी हालत में डेहलों के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां कुछ देर बाद रणजीत को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि गुरप्रीत के इलाज के लिए उसका परिवार उसे मंडी अहमदगढ़ के हिंद अस्पताल में ले गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News