झुग्गी में सो रही 2 बच्चों की मां का बेरहमी से कत्ल, हैरान कर देगा पूरा मामला

punjabkesari.in Monday, Oct 09, 2023 - 11:11 AM (IST)

मालेरकोटला: सरोद रोड चुंगी नजदीक स्थित झुग्गी में रहते एक परिवार की 2 बच्चों की मां सुनीता उर्फ मीना की गत आधी रात को तेजधार हथियार के साथ हमला करके हत्या कर दी गई। हमलावर ने परिवार के 2 ओर सदस्यों पर हमला कर गंभीर रूप में घायल कर दिया। जिनमें से एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने के कारण डाक्टरों ने उसको प्राथमिक मैडीकल सहायता देने उपरांत राजिन्द्र अस्पताल पटियाला रैफर कर दिया।

हत्या करने वाला राज कुमार मृतक महिला का रिश्ते में जीजा बताया जा रहा है। राज कुमार पुत्र सुक्खा का विवाह मृतक महिला की बहन के साथ हुआ था। परंतु विवाह उपरांत उन दोनों के रिश्ते में लड़ाई-झगड़ा रहने के कारण राज कुमार ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। जिसके बाद पारिवारिक सदस्यों ने उसकी तलाकशुदा पत्नी का किसी ओर जगह विवाह कर दिया। जिस कारण राज कुमार ससुराल परिवार के साथ रंजिश रखता आ रहा था।

उसी रंजिश में राज कुमार गत देर रात्रि मालेरकोटला के सरोद रोड में घटनास्थल पर पहुंचा और देर रात 2.30 बजे झुग्गी में दाखिल होकर तेजधार हथियार के साथ पारिवारिक सदस्यों पर हमला कर दिया। हमले में सुनीता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि मृतका का पति हनी और एक अन्य पारिवारिक मैंबर रवि गंभीर रूप में घायल हो गए हैं। पुलिस ने विजय कुमार के बयानों पर राज कुमार के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी।

Content Writer

Vatika