पड़ोसियों की लड़ाई रुकवाने की कोशिश व्यक्ति को पड़ी महंगी, हो गया कांड

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 11:19 AM (IST)

गुरुहरसहाय : थाना लक्खोके बहराम की पुलिस ने बीते दिन गांव ढोड में दो पक्षों के बीच हो रहे झगड़े में बीच-बचाब करने गए व्यक्तियों में से 1 व्यक्ति की मौत हो गई और जबकि दो व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गए। इस संबंध में थाना लक्खोके बहराम की पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान पर 6 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज किया है।

जानकारी देते हुए थाना लक्खोके बहराम के इंस्पेक्टर गुरविन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता सतनाम सिंह पुत्र तरसेम सिंह वासी ढोड ने बताया कि वह और उसका पिता बीते दिन अपने घर बैठे हुए थे। उन्हें घर के बैकसाईड पर पिता के भांजे मंगा सिंह पुत्र जसवीर सिंह वासी ढोड के घर से लड़ाई की आवाजें आई।

उन्होंने जाकर देखा तो वहां पर आरोपी अकाश पुत्र काला वासी महिमा, बिंद्र कौर पत्नी सतनाम सिंह वासी मक्खू गेट फिरोजपुर शहर, लक्षदीप सिंह पुत्र सतनाम सिंह वासी मक्खू गेट फिरोजपुर, अमन कौर पत्नी गुरप्रीत सिंह उर्फ बिट्टू वासी चक्क हराज बैरकां हाल वासी मक्खू, सुखप्रीत कौर पुत्री गुरप्रीत सिंह उर्फ बिट्टू वासी चक्क हराज हैरकां हाल वासी मक्खू व बादल उर्फ अंशु वासी कुमार वाली गली भट्टीयां वाली बस्ती फिरोजपुर मंगा सिंह आदि के साथ झगड़ा कर रहे थे।

इस पर पीड़ित, उसके पिता व साहिब सिंह पुत्र जसवीर सिंह ने आरोपियों को समझाने की कोशिश की तो आरोपी बादल उर्फ अंशु ने किरच निकाल ली और आकाश ने कहा कि मार दो इनको तो बादल ने किरच से उसके पिता तरसेम सिंह पर वार किया, जोकि उसकी छाती में लगा। इसके बाद आरोपी ने साहिब सिंह पर भी किरच से दो वार किए और सुखदेव सिंह पर भी वार किया, जोकि उसकी पीठ पर लगा।

पीड़ित ने बताया कि इस झगड़े में उसके पिता तरसेम सिंह की मौके पर ही किरच लगने से मौत हो गई। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। मामले की जांच कर रहे गुरविन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपियों पर मामला दर्ज करके अगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News