Video: अमृतसर में ऑनर किलिंग, बेरहमी से लड़की व उसके प्रेमी का कत्ल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2019 - 10:05 PM (IST)

अमृतसर(संजीव): अमृतसर देहाती के गांव मजीठा में आज ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जिसमें लड़की के परिवार ने पहले अपनी बेटी और फिर उसके प्रेमी की तेजधार हथियारों से बड़ी बेरहमी के साथ हत्या कर डाली। जिसमें मरने वाली लड़की की पहचान अनुदीप व लड़के की पहचान पवनदीप सिंह के रूप में हुई। ऑनल किलिंग करने वाले कोई और नहीं बल्कि लड़की के पिता द्वारा भेजे गए हमलावर थे, जिन्होंने बड़ी बेरहमी के साथ लड़की व लड़के का कत्ल कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही देहाती पुलिस का एक बड़ा दल मौके पर पहुंचा और स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए मारे गए पवनदीप सिंह के घर व सड़कों पर तैनात हो गया। मौके पर पहुंचे एस.पी. इन्वैस्टीगेशन हरपाल सिंह व थाना मजीठा के इंचार्ज ने दोनों शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया।

यह था मामला
बताया जाता है कि पवनदीप सिंह के गांव की ही रहने वाली अनुदीप कौर के साथ प्रेम सम्बंध थे। मगर जब इस बात का पता अनुदीप के पिता बलकार सिंह को लगा तो उन्हें ऐतराज हुआ। 22 जून को लड़की घर से लड़के को मिलने के लिए गई थी, जिसके बारे में उसके घर वालों को पता चल गया और जब उन्होंने लड़की पर दबाव डाला तो उसने बताया कि उसका पवनदीप सिंह के साथ प्रेम सम्बंध है। जिसके बाद लड़की के पिता ने अपने भाई हरपाल सिंह व रिश्तेदारों के साथ मिलकर दोनों को खत्म करने की योजना बना डाली। आज कार में सवार हमलावरों में शामिल लड़की के चाचा व बुआ के लड़कों ने पहले तो अनुदीप की बेरहमी से हत्या कर उसके शव को सड़क पर फैंक दिया और उसके बाद गाड़ी लेकर लड़के के घर चले गए जहां बाहर खड़े लड़के को कृपाणों के साथ बुरी तरह काट डाला और फरार हो गए।

क्या कहना है पुलिस का
थाना मजीठा की पुलिस ने राहुल की शिकायत पर लड़की के चाचा हरपाल सिंह, पिता बलकार सिंह व बुआ के लड़कों में आशु तथा ओंकार सिंह सहित नौकर लाडी के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Vaneet