सिर कटी लाश मिलने के मामले में बड़ा खुलासा, पत्नी ने ही रची थी यह घिनौनी साजिश

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 03:35 PM (IST)

जालंधर (वरुण): ट्रांसपोर्ट नगर से सिर कटी लाश मिलने के मामले को जालंधर पुलिस ने सुलझा लिया है। प्रेम संबंधों के चलते पत्नी की तरफ से रची गई घिनौनी साजिश के तहत प्रेमी संग मिलकर प्रेमी की हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी प्रभापती को गिरफ़्तार किया है।मृतक की पहचान बाबू लाभ सिंह मूल निवासी सुलतानपुर लोधी यू.पी. जो अब जालंधर के गुजा पीर में रहता था। 

PunjabKesari

इस तरह रची थी साजिश 
पुलिस पूछताछ में महिला ने बड़े खुलासे किए हैं। महिला ने बताया कि विवाह से पहले ही उसके राधे शाम नामक व्यक्ति से संबंध चल रहे थे, जिसे लेकर घर में काफ़ी क्लेश रहता था। उसने बताया कि बाबू लाभ को मौत के घाट उतारने के लिए महिला ने राधे शाम के साथ मिलकर घिनौनी साजिश रची। साजिश के तहत 28 तारीख़ की शाम को बाबू लाभ सिंह पर दोनों ने तेजधार हथियारों से हमला कर सिर धड़ से अलग करके मौत के घाट उतार दिया। फिर साइकिल पर लाश को रख कर बाबू लाभ के सिर को सरकारी स्कूल में और धड़ को ट्रांसपोर्ट नगर चौक नज़दीक बोरी में डाल कर फैंक दिया गया। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से फ़रार हो गए थे। 

PunjabKesari

6 तारीख़ को पत्नी ने ही लिखवाई गुमशुदगी की तलाश 
पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले ही उक्त महिला यू. पी. से यहां वापिस लौटी था जबकि राधे शाम उसके साथ वापिस नहीं आया। पुलिस ने बताया कि वापिस आने के बाद उक्त महिला ने 6 तारीख़ को गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। इसके बाद पुलिस ने जांच करने के बाद महिला को गिरफ़्तार किया और सख्ती की पूछताछ में उक्त महिला ने सारी सच्चाई बता दी। महिला और बाबू लाभ की 2 लड़कियां और एक बेटा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News