संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए PRTC के कंडक्टर का शव बरामद

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 09:16 AM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल):-पिछले तीन-चार दिनों से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता पी.आर.टी.सी. में कंडक्टर के पद पर कार्यरत गांव बालद कलां के एक युवक का शव आज नहर में बरामद हुआ है।  इस संबंध में जानकारी देते हुए मृतक परमजीत सिंह के भाई गुरचरण सिंह पुत्र हरमेल सिंह ने बताया कि उसका भाई तीन-चार दिन पहले घर से तैयार होकर अपनी ड्यूटी पर गया था। लेकिन जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को पता करने पर पता चला कि वह ड्यूटी पर नहीं गया है‌। इस संबंध में परिवार ने उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी और सोशल मीडिया पर उसकी फोटो के साथ उसके लापता होने की पोस्ट भी शेयर की गई‌।

गुरचरण सिंह ने कहा कि परमजीत सिंह की तलाश के दौरान आज उसका शव सूलर घराट के पास नीलोवाल नहर से मिला है, जबकि उसके लापता होने के बाद गत दिनों पहले उसका कंडक्टरी का बैग बालद कैंचियां के पास मिला था। उन्होंने कहा कि उसकी मौत के कारण पता नहीं चल सका है‌। इस संबंध में स्थानीय पुलिस प्रमुख सब इंस्पेक्टर गुरनाम सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि पीआरटीसी के बठिंडा डिपो में कंडक्टर के पद पर कार्यरत परमजीत सिंह का शव नहर में मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना प्रमुख ने बताया कि परमजीत सिंह के लापता होने के संबंध में उसके परिवार द्वारा दी गयी सूचना के बाद पुलिस द्वारा अब तक की गयी जांच के अनुसार परमजीत सिंह लापता होने के दिनों में अपने बुआ के पास भलवान गांव गया था और वहां से लौटने के बाद उसने बालद कैंचियां में एक सैलून में अपनी कटिंग भी करवाई। जिसके बाद उसका कंडक्टरी वाला पैसों वाला बैग भी कैंचीयों के पास पड़ा मिला था और आज उसका शव नहर में मिला। उन्होंने कहा कि पुलिस इसकी पूरी सच्चाई जानने के लिए गहनता से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News