प्यार में अंधी 2 बच्चों की मां ने उजाड़ा अपना सुहाग(Watch Video)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 04:37 PM (IST)

मानसा(मित्तल): मानसा जिले की पुलिस ने गांव दलेल सिंह वाला में हुए एक नौजवान के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। इस मामले में पुलिस ने उसकी कलयुगी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस का कहना है कि पहले कातिलों की तरफ से यह मामला खुदकुशी का दिखाया जा रहा था। जिला पुलिस प्रमुख मानसा मनधीर सिंह ने बताया कि बीती रात गांव दलेल सिंह वाला में एक नौजवान की तरफ से फंदा लगाकर खुदकुशी कर लेने का मामला सामने आया। मामला संदिग्दध होने पर एस.पी. (इन्वै.) अनिल कुमार के नेतृत्व में थाना सदर मानसा के प्रमुख यादविंद्र सिंह की तरफ से केस डी.एस.पी. मानसा सिमरनजीत सिंह लंग के ध्यान में लाया गया। उन्होंने मौके पर पहुंच कर समूचे मामले का बारीकी से निरीक्षण किया। उन्होंने पारिवारिक सदस्यों से पूछताछ की तो सबके बयान अलग होने के कारण मामला कत्ल का निकला। 

गला घोंट कर बेरहमी से की हत्या
जांच करने पर यह बात सामने आई कि मृतक की पत्नी सर्बजीत कौर पुत्री गुलजार सिंह निवासी फूल जिला बठिंडा के एक प्राइवेट मिनी बस चालक लखविंद्र सिंह उर्फ लक्खा पुत्र करनैल सिंह निवासी फरमाही के साथ प्रेम संबंध थे। वे बलविंद्र सिंह उर्फ ङ्क्षबदर को अपने प्रेम संबंधों में रोड़ा समझते थे जिन्होंने मिल कर गला घोंट कर बहुत बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने उपरांत शव को घर में लगे पंखे से लटका दिया ताकि मामला खुदकुशी का लगे। इस मामले में मक्खण सिंह सुपुत्र नछत्तर सिंह निवासी गांव दलेल सिंह वाला के बयानों पर थाना सदर मानसा में मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Vatika