पत्नी के संग थे युवक के अवैध संबंध, पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 01:12 PM (IST)

कोटकपूरा(नरिन्द्र): कोटकपूरा-श्री मुक्तसर साहिब रोड पर पड़ते गांव खारा में नाजायज संबंधों के शक के चलते 3 व्यक्तियों की ओर से एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस संबंधी पुलिस ने मृतक गुरमेल सिंह के पिता दर्शन सिंह निवासी गांव खारा के बयानों पर गांव के ही 3 व्यक्तियों मनजीत सिंह, दविन्दर सिंह व बहादर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार 13 जनवरी को उक्त आरोपियों ने गुरमेल सिंह उर्फ गग्गी पर हथियारों से जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलावस्था में उसे सिविल अस्पताल कोटकपूरा लाया गया जहां से उसकी नाजुक हालत को देखते गुरु गोबिन्द सिंह मैडीकल अस्पताल फरीदकोट रैफर कर दिया गया परंतु इलाज दौरान 18 जनवरी को उसकी मौत हो गई। 

पुलिस की प्राथमिक जांच दौरान सामने आया कि हमलावर मनजीत सिंह को शक था कि गुरमेल सिंह और उसकी पत्नी के बीच नाजायज संबंध थे और वह उसकी गैर-हाजिरी में मिलते थे। बताया जा रहा है कि मनजीत सिंह ने पहले गुरमेल को समझाया था और बाद में उसने अपने भाई दविन्दर सिंह व एक अन्य व्यक्ति बहादर सिंह के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दे दिया। इस संबंध में थाना सदर पुलिस कोटकपूरा के जांच अधिकारी एस.आई. जगनदीप कौर ने बताया कि तीनों आरोपी फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

Sunita sarangal