पंजाब में दिल दहला देने वाली वारदात, युवक की बेरहमी से ह/त्या, श-व देख उड़े होश

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 11:37 AM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल): स्थानीय शहर की गुरु नानक देव कॉलोनी में बीती रात एक युवक द्वारा एक व्यक्ति से अपने उधार दिए गए पैसे मांगने पर गुस्से में आए व्यक्ति ने स्टील रॉड से युवक पर बेरहमी से हमला कर युवक को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस द्वारा मृतक के भाई की शिकायत पर व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लेने का समाचार प्राप्त हुआ।

इस घटना की जानकारी देते हुए मृतक जसपाल सिंह के बड़े भाई निर्मल सिंह पुत्र मेवा सिंह निवासी गुरु नानक कॉलोनी, भवानीगढ़ ने बताया कि वह और उसका छोटा भाई जसपाल सिंह गत रात करीब साढ़े नौ बजे रोटी खाकर टहलने के लिए घर के बाहर जा रहे थे। उसका भाई उससे थोड़ा आगे जा रहा था और जब उसका भाई हनुमान मंदिर के पास पहुंचा तो गुरु नानक देव कॉलोनी निवासी गुरध्यान सिंह पुत्र करनैल सिंह पहले से ही वहां मौजूद था और उसके हाथ में एक स्टील की रॉड थी। उसके भाई जसपाल सिंह ने उक्त व्यक्ति से पैसे लेने थे और जब उसके भाई ने गुरध्यान सिंह से उधार दिए पैसे वापस मांगे तो गुरध्यान सिंह ने कथित तौर पर उसके भाई को गाली देना शुरू कर दिया और फिर दोनों के बीच झगड़ा हो गया‌। 

PunjabKesari

निर्मल सिंह ने बताया कि उसके देखते ही गुरध्यान सिंह ने गुस्से में आकर जसपाल सिंह के सिर पर स्टील की रॉड से वार कर दिया। इससे उसके भाई की खोपड़ी फट गई और वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। निर्मल सिंह ने बताया कि इस दौरान गुरध्यान ने स्टील की रॉड से जमीन पर गिरे उसके भाई पर फिर से बेरहमी से कई वार किए।

निर्मल सिंह ने बताया कि उसके द्वारा अपने भाई के बचाव के लिए शोर मचाने पर वहां और मोहल्ला निवासी इकट्ठे हो गए और उन्होंने गुरध्यान सिंह को स्टील की रॉड समेत मौके पर ही काबू कर लिया। लेकिन गुरध्यान सिंह द्वारा उसके भाई जसपाल सिंह पर स्टील की रॉड से किए गए क्रूर हमले के कारण मेरे भाई जसपाल सिंह ने दम तोड़ दिया। उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी और गुरध्यान सिंह को पुलिस के हवाले कर दिया और अपनी शिकायत में बताया कि गुरध्यान सिंह ने मेरे भाई द्वारा उधार दिए गए पैसे उससे मांगने की खीज में पीट-पीट कर उसके भाई का कत्ल कर दिया है‌। पुलिस ने मृतक के भाई निर्मल सिंह के बयानों के आधार पर गुरध्यान सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गुरध्यान सिंह के खिलाफ पहले भी अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या करने और अपने पड़ोसी पर कृपाण से हमला करने के आरोप में मामले दर्ज हैं और वह जेल भी जा चुका है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News