अवैध संबंधों के चलते व्यक्ति की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Jul 08, 2018 - 12:06 AM (IST)

बठिंडा(स.ह.): अवैध संबंधों के शक में बेअंत नगर में एक व्यक्ति की सिर पर भारी हथियार से वार करके हत्या कर दी गई। हत्या उस वक्त की गई जब मृतक अपनी झोंपड़ी में सो रहा था। पुलिस ने इस संबंध में उक्त व्यक्ति के पड़ोस में रहने वाले एक दंपति के खिलाफ मामला दर्ज किया है व अगली पड़ताल की जा रही है। 

पुलिस के अनुसार बेअंत नगर के 25 गज क्वार्टरों के करीब रहने वाला राधे चौधरी (26) बठिंडा की एक बेकरी में काम करता था। मूल रूप से बिहार का रहने वाला राधे चौधरी शादीशुदा था व उसकी पत्नी तथा एक बच्चा बिहार में ही रहते थे तथा वह यहां अकेला ही रहता था। पता चला है कि राधे चौधरी के बिहार के ही मूल निवासी अपने पड़ोसी शुक्लदेव यादव की पत्नी सरिता के साथ अवैध संबंध थे व इन्हीं संबंधों के चलते शुक्ल देव व राधे चौधरी में तनातनी रहती थी। 

गत रात्रि जब राधे चौधरी अपनी झोंपड़ी में सो रहा था तो शुक्ल देव यादव ने किसी भारी हथियार से उसके सिर पर वार करके उसकी हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार इसमें उसकी पत्नी सरिता ने भी साथ दिया। घटना का पता सुबह आस-पास के लोगों को लगा तो उन्होंने पुलिस व सहारा जनसेवा को सूचित किया। पुलिस कार्रवाई के बाद सहारा वर्करों ने शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार बबलू चौधरी के बयान के आधार पर उक्त दंपति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है व अगली कार्रवाई की जा रही है। थाना सिविल लाइंस के प्रभारी रछपाल सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 
 

Punjab Kesari