स्कूल में गया था पेपर देने, गेट के पास ही उतार दिया मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Feb 16, 2021 - 04:16 PM (IST)

बटाला/घुमाण(बेरी, सर्बजीत): यहां के घुमाण में 12वीं कक्षा का पेपर देने पहुंचे विद्यार्थी का 2 युवकों ने स्कूल के बाहर ही तेजधार हथियारों से कत्ल कर दिया। मृतक के भाई ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। 

PunjabKesari, murder of young man in batala

जानकारी के अनुसार सिमरन सिंह और हरमनदीप सिंह पुत्रान चरणजीत सिंह निवासी शेरोवाल कस्बा घुमाण के सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं। सिमरन सिंह का 12वीं कक्षा का पेपर था जबकि हरमनदीप सिंह 9वीं में पढ़ता है। दोनों भाई जब स्कूल के बाहर गेट के पास पहुंचे तो 2 युवकों ने उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। उन्होंने सिमरन सिंह के सिर पर 2-3 बार तेजधार हथियार से वार करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया जबकि हरमनदीप ने भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद स्कूल अध्यापकों ने सिमरन को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से डाक्टरों ने उसे अमृतसर के लिए रैफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

PunjabKesari, murder of young man in batala

डी.एस.पी. हरकृष्ण सिंह ने बताया कि मृतक के परिवार का उसके पड़ोस में रहते व्यक्ति के साथ प्लाट का झगड़ा था। इसी रंजिश के चलते पड़ोसी व्यक्ति के लड़के ने अपने साथी के साथ मिलकर उसका कत्ल कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News