TikTok स्टार खुशी का बेरहमी से कत्ल, सड़क किनारे पड़ी मिली लाश (Video)

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 02:09 PM (IST)

संगरूर: मुनक के गांव भाठूआ में टिक टॉक स्टार सुखविन्दर सिंह उर्फ खुशी की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। इस संबंधित सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मौके पर मृतक के भाई किंदर सिंह ने बताया कि मेरा भाई हर रोज की तरह खाना खाने के बाद सैर करने के लिए जाता था और करीब 9 बजे लौटता था।

गत रात वह जब सैर करने के लिए गया तो वह देर रात तक घर वापिस नहीं लौटा। आस-पास तलाश करने पर मृतक की लाश सड़क किनारे पड़ी मिली। इस संबंधित जब गांव के सरपंच चढ़त सिंह के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि देर रात मुझे मृतक के भाई किन्दर सिंह का फ़ोन आया कि मेरे भाई सुखविंदर सिंह की सड़क किनारे लाश पड़ी है। तो हम 4-5 व्यक्ति वहां गए तो देखा कि सुखविन्दर सिंह उर्फ ख़ुशी के मुंह पर बुरी तरह तेजधार हथियारों से वार किए हुए थे और मौत हो चुकी थी। पुलिस कातिलों का पता करने के लिए सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगाल रही है । 

वहीं इस संबंधित जब डी.एस. पी. तेजिन्दर सिंह धालीवाल के साथ बातचीत की तो उन्होंने बताया कि देर रात भाठूआं में एक नौजवान लड़के की अज्ञात व्यक्तियों की तरफ से हत्या की गई। इस संबंधित पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया है।
 

Vatika