शराब पीकर फैक्टरी आने से रोका तो कर दिया फोरमैन का मर्डर, पुलिस से बचने के लिए रचा अनोखा ड्रामा

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 11:59 AM (IST)

लुधियाना(रिशि): डिवीजन नंबर 6 के इलाके गुरू गोबिंद सिंह नगर में शराब पीकर फैक्टरी में आने से रोकना एक फोरमैन को इस कदर महंगा पड़ गया कि 1 हफ्ते बाद इसी रंजिश के चलते वर्कर ने सिर पर सीमैंट की ईटें मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस से बचने के लिए हत्यारे ने खुद ही कंट्रोल रूम पर कॉल कर ड्रामा भी रचा लेकिन इंस्पैक्टर अमरजीत सिंह की पुलिस टीम ने चंद घंटों में केस हल करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बाडेवाल निवासी फैक्टरी मालिक तरविंद्र सिंह के बयान पर केस दर्ज किया है।

एडीसीपी-2 जसकरण सिंह तेजा के अनुसार मृतक की पहचान फोरमैन दविंद्र सिंह 47 के तौर पर हुई है जो लगभग 20 साल से मैकेनिकल फैक्टरी में काम कर रहा था और ऊपर बने क्वार्टर में अकेला रहता था। मृतक के 3 बच्चे हैं जो मां सहित यूपी में रहते हैं। लगभग 1 हफ्ते पहले अजय कुमार फैक्टरी में शराब पीकर आया था। इस बात का दविंद्र ने विरोध किया था। इसी बात की रंजिश के चलते मंगलवार रात लगभग 11 बजे जब दविंद्र अपने कमरे में सो रही था तो उसकी हत्या कर दी।

हत्यारे अजय ने खुद ही कंट्रोल रूम पर फोन कर सूचना दी। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो उसने बयान नोट करवाए कि जब वह कमरे में पहुंचा तो दविंद्र का लहूलुहान अवस्था में शव पड़ा था। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस के अनुसार लॉकलाऊन से पहले ही अजय को काम पर रखा था। पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई ईट बरामद कर ली है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News