मूसेवाला कत्ल मामले से जुड़ी बड़ी खबर : एक और आरोपी के घर पुलिस ने दी दबिश

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 07:53 PM (IST)

अमृतसर : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला कत्ल मामले में बड़ा खुलासा सामने आया है। मूसेवाला कत्ल मामले में संलिप्त एक और आरोपी जगरूप सिंह के घर पर पुलिस ने दबिश दी है। पता चला है कि तरनतारन के गांव जौड़ा में जगरूप के घर पर पुलिस ने छापेमारी की है। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला को मारने वाले शूटरों में से एक नाम जगरूप सिंह का भी सामने आया है, जिसके बाद पुलिस द्वारा उसके घर लगातार छापेमारी जारी है। जिक्रयोग्य है कि कुछ दिन पहले एक वीडियो में जगरूप अन्य युवकों के साथ ढाबे में बैठा दिखाई दे रहा है, जिसके बाद जगरूप सिंह की जांच की गई। 

वहीं दूसरी तरफ सिद्धू मूसेवाला कत्ल मामले में जगरूप का नाम आने पर परिवार का कहना है कि वे उक्त वीडियो में पहचान चुके थे, कि ढाबे मे बैठा युवक उनका जगरूप ही है, लेकिन अब परिवार का कहना है कि जगरूप नशे का आदी है और घर में मारपीट करता था, जिसके बाद उसे घर से बेदखल कर दिया गया है। परिवार का कहना है कि पुलिस उसे जो सजा देना चाहे, दे सकती है, हमारा उससे कोई लेना-देना नहीं।

गौरतलब है कि मूसेवाला कत्ल कांड में पुलिस ने अब तक कई आरोपियों को काबू किया है, इसी के चलते आज पुलिस ने केकड़ा नाम के एक अन्य युवक को भी हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस ने जगरूप सिंह को लेकर भी तरनतारन में उसके गांव जौड़ा में दबिश दी है। 

Content Writer

Subhash Kapoor