नवजोत सिद्धू के सलाहकार मुहम्मद मुस्तफा का कैप्टन पर बड़ा हमला, खुलेआम किया चैलेंज

punjabkesari.in Friday, Oct 01, 2021 - 03:28 PM (IST)

चंडीगढ़: नवजोत सिद्धू के सलाहकार पूर्व डी.जी.पी. मुहम्मद मुस्तफा ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है। मुस्तफा ने टवीट करके कहा है कि कुर्सी गंवाने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह अपना मानसिक संतुलन भी गंवा बैठे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि कैप्टन अपनी किस्मत नहीं बदल सके तो नवजोत सिद्धू की क्या बदलेंगे। 

मुस्तफा का कहना है कि 117 सीटों में से किसी भी सीट पर कैप्टन सिद्धू को चैलेंज कर दे। वह उनकी जमानत जब्त करवा देंगे। उनका यह भी कहना है कि सिद्धू कैप्टन को उनके घर मतलब पटियाला में भी हराने के लिए तैयार हैं। अमरिंदर किसी को बलि का बकरा बनाने की बजाय खुद मैदान में आएं। इसके साथ ही हाईकमान को पटियाला से सिद्धू को टिकट देने के लिए कहा है। उनका कहना है कि यदि कैप्टन की जमानत जब्त न हुई तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

जिक्रयोग्य है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफा देने के बाद कहा था कि वह सिद्धू के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारेंगे। वह बार-बार कह रहे हैं कि सिद्धू को किसी भी कीमत पर जीतने नहीं देंगे। सिद्धू पंजाब के लिए सही आदमी नहीं है। 

कांग्रेस तो आप पहले ही छोड़ चुके थे
मुस्तफा ने कहा कि यह सुन कर हैरानगी हुई है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस छोड़ रहे हैं। अमरिंदर दिल पर हाथ रखो और आंखों में आंखें डाल कर बताओ कि क्या वह अब तक कांग्रेस में ही थे। कांग्रेस तो अमरिंदर पहले ही छोड़ चुके थे। अब तक तो सिर्फ कांग्रेस के नाम का चोला और मुखौटा पहना हुआ था जिससे उनकी मुख्यमंत्री की कुर्सी बरकरार रहे। मुस्तफा ने कहा कि जिन पार्टियों में अमरिंदर अपना भविष्य खोज रहे हैं, उनमें दोगुना क्रॉस करने वालों के लिए कोई जगह नहीं है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News