नाभा: रेस्टोरेंट में में लगी भयानक आग, लाखों का सामान जल कर राख

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 12:33 PM (IST)

नाभा (राहुल): नाभा के पटियाला गेट में मशहूर चाइनीज तड़का रैस्टोरैंट में उस समय हलचल मच गई जब यहां अचानक भयानक आग लग गई। आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है। जब रैस्टोरैंट में आग लगी तो रैस्टोरैंट बंद था। आग लगने के कारण करीब 30 लाख का नुक्सान होने का अंदाज़ा लगाया जा रहा है।

मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां ने आग पर काबू पाया यदि फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर न पहुंची तो आस-पास की दुकाने भी इस आग की चपेट में आ जातीं। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर यातायात को कनवर्ट किया।

इस मौके पर चाईनीस तड़का रैस्टोरैंट के मालिक ने बताया कि जहाँ पहले ही कोरोना वायरस की बीमारी के कारण कामकाज ठप पड़े और अब कामकाज चले था तो यह बड़ा नुक्सान आग लगने से हो गया है और मेरा 30 लाख का नुक्सान हुआ है इस के साथ ही मेरे घर का गुज़ारा चलता था।
इस मौके पर सीनियर काऊंसलर दलीप कुमार बिट्टू ने कहा कि जब आग लगी मैं साथ के रैस्टोरैंट के मकान मालिकों को फ़ोन किया और मौके पर पहुँच कर दमकल विभाग को जानकारी दी। 

इस मौके पर पुलिस अधिकारी सुखचैन सिंह ने बताया कि हम मौके पर पहुँचे हैं और यह आग शार्टसर्कट के साथ लगी बतायी जा रही है। पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News