PM मोदी पर बिफरे चौंकीदार, दिया चौंकीदारी करने का न्यौता

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2019 - 04:08 PM (IST)

लुधियाना (सलूजा): रैवेन्यू चौंकीदार सोसायटी जिला इकाई की मीटिंग में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अल्टीमेटम देते कहा कि वह अपने आप को चौंकीदार कहना बंद करे दें, नहीं तों वह एक सप्ताह के अंदर चुनाव कमिशन व हाईकोर्ट में शिकायत दायर कर देंगे। 

सोसायटी के प्रधान जसविंदर सिंह झांडे ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि एक चौंकीदार की जो आज आर्थिक तौर पर हालत है,शायद उससे देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी अवगत नहीं है। मोदी तों केवल राजनीतिक फायदे के लिए ही अपने आपको देश का चौंकीदार बता कर जनता को गुमराह करने के अलावा कुछ नहीं कर रहे। झांडे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह भी न्यौता दिया कि यदि वह देश की सच्चे मन से चौंकीदारी कर रहे है तों फिर कुछ दिन निकाल कर हमारे साथ रात के समय एक चौंकीदार की डियूटी निभाने के लिए आए। तब उनको मानेगे कि वह एक चौंकीदार है। उन्होंने कहा कि इस समय जो राजनीतिक दलो द्वारा चौंकीदार के नाम पर मजाक उड़ाने के साथ अपमान किया जा रहा है। उससे उनके दिलो को भारी ठेस पहुंच रही है। 

चौंकीदारो ने सरकार से एकजुट हो कर यह पुरजोर मांग की है कि उनकी तनखाह जो इस समय है,वह इतनी कम है कि वह अपने परिवार का गुजारा चला पाने में असमर्थ है। जिस कारण उनको भारी मुश्किलों व परेशानीयों का सामना करना पड़ता है। यह भी मांग की गई कि गांवों में जन्म व मौत संबंधी जो काम उनसे छीन कर डिस्पैंसरीयों के हवाले किया गया है, वह वापिस चौंकीदारो को सौंपा जाए। इस अवसर पर हरी सिंह हिमायूपुरा, मनजीत सिंह फुलांवाल आदि उपस्थित थे। 

Mohit