मोदी की रैली बनी लोगों के लिए आफत, होशियारपुर में ट्रफिक डाइवर्ट, दर्जनों स्कूल करने पड़े बंद

punjabkesari.in Friday, May 10, 2019 - 11:52 AM (IST)

होशियारपुर (जैन): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आज शुक्रवार को होने वाली विजय संकल्प रैली स्थानीय लोगों के लिए आफत बन गई है। सुरक्षा कारणों के चलते जहां शहर के सभी इलाकों को सील कर दिया गया है, वहीं पर दर्जनों प्राइवेट स्कूलों को भी बंद रखा गया है। यातायात व्यवस्था को लेकर शहर के कई रूट डाइवर्ट कर दिए गए हैं जिसके चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

नाम न छापने की शर्त पर कई स्कूल प्रमुखों ने कहा कि प्रधानमंत्री का दौरा तो जन साधारण के लिए आफत बन गया है। उनका कहना था कि ऐसे हालातों में अगर स्कूली बसों को रोक दिया जाता है अथवा रूट तबदील कर लंबी दूरियां तय करनी पड़ती है तो भीषण गर्मी के चलते बच्चे व उनके अभिभावक निश्चित तौर पर परेशान होंगे। स्कूल प्रमुखों का कहना था कि इससे बच्चों व उनके अभिभावकों को परेशानी तो झेलनी पड़ रही है साथ में बच्चों की पढ़ाई भी बेहद प्रभावित होगी।


दूसरी तरफ शहर के व्यापारी वर्ग का कहना है कि प्रधानमंत्री के दौरे के चलते पुलिस द्वारा बेवजह की जा रही सख्ती के चलते लोग परेशान तो हो ही रहे हैं, साथ में कारोबार भी चौपट हो रहा है। व्यापारियों का कहना है कि राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए बेवजह आम आदमी इसका कोपभाजन बन रहा है।

Vatika