पैंडिंग बिजली बिल पर नवजोत कौर ने दिया स्पष्टीकरण, सुखबीर बादल पर साधा निशाना

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 11:54 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के करीब 8 लाख 67 हजार 540 रुपए से ज्यादा बकाया बिजली बिल पर उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने अब स्पष्टीकरण दिया है। साथ ही उन्होंने शिअद अध्यक्ष सुखबीर बादल पर भी निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल ऐसे व्यक्ति पर सवाल उठा रहे हैं जिसने अपनी जेब से लाखों रुपए जनता की सेवा में लगा दिए। सुखबीर ने तो कभी दोआन्नी भी अपनी जेब से जनता को नहीं दी। यहां तक कि बादल परिवार ने इलाज तक का पैसा सरकार से वसूला। इसके उलट, सिद्धू ने आज तक अपने तमाम बिजली बिल जेब से भरे हैं। सरकार से पैसा नहीं लिया। अपना इलाज भी निजी पैसे से करवाया। 

जहां तक पैंडिंग बिल का सवाल है तो यह बिल इसलिए पैंडिंग है क्योंकि सिद्धू की तरफ से बिजली विभाग को एक अपील डाली गई थी क्योंकि सर्दी और गर्मी का बिल बराबर आया था। इसलिए पूछा गया था कि सिर्फ 2 व्यक्ति एक घर में रहते हैं फिर इतना ज्यादा बिल कैसे आ जाता है, चैक किया जाए। बिजली विभाग ने इस अपील को स्वीकार भी कर लिया है।

नवजोत कौर ने कहा कि कोरोना काल में भी नवजोत सिंह सिद्धू ने निजी तौर पर गरीबों को राशन उपलब्ध करवाया। सुखबीर बताएं कि उन्होंने कितने 
लोगों को अपनी जेब से खर्च करके राशन उपलब्ध करवाया है। जब सिद्धू सांसद बनकर अमृतसर गए तो अपनी जेब से डेढ़ करोड़ रुपए हरियाली के लिए दिए थे। गरीबों के इलाज के लिए 25-25 लाख रुपए दिए। अजमेर औलख को 8 लाख रुपए का चैक दिया। 

नवजोत कौर सिद्धू यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि वह खुद सुखबीर बादल के साथ रही हैं और उन्होंने देखा है कि सुखबीर तो जेब में एक रुपया तक नहीं रखते और जब कहीं कुछ देना होता है तो इधर-उधर से 500-500 रुपए पकड़ कर देते हैं।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News