नवजोत कौर सिद्धू को मुख्यमंत्री व मंत्रियों के इस्तीफे भी मांगने चाहिए : शिअद

punjabkesari.in Tuesday, Oct 02, 2018 - 01:20 PM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): शिरोमणि अकाली दल ने कहा है कि कांग्रेसी नेता नवजोत कौर सिद्धू कांग्रेस सरकार को औसत से कम अंक देते हुए सिर्फ बुरी कार्यप्रणाली वालों की पहचान तक ही सिमित न हो, बल्कि बुरी कार्यप्रणाली वाले मुख्यमंत्री और स्थानीय निकाय मंत्री के भी इस्तीफे की मांग करें।

यहां जारी बयान में पूर्व मुख्य संसदीय सचिव व पार्टी के प्रवक्ता विरसा सिंह वलटोहा ने कहा नवजोत कौर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि कांग्रेस सरकार 10 में से 4 अंक लेने के ही योग्य है। उसने सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि ऊपर वालों को हिस्सा पहुंच रहा है और प्रदेश में नई इंडस्ट्री के लिए कोई निवेश नहीं हो रहा है। उन्होंने कृषि, शांति व कानून, स्थानीय सरकारें, रोजगार, शिक्षा व मैडीकल विभागों की निंदा करते हुए कहा कि किसान कर्जा ऊपर तक पहुंच चुका है, प्रदेश में नशे बढ़ रहे हैं, शहरों में लोगों के पास पीने के लिए पानी नहीं है, घर-घर रोजगार का वायदा सिर्फ कागजों पर ही रह गया है, स्कूलों व कालेजों की हालत दयनीय है।

शिअद नेता ने कहा कि बीबी सिद्धू को लगाए गए आरोपों को ध्यान में रख तुरंत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र, स्थानीय सरकारों संबंधी मंत्री नवजोत सिद्धू, तकनीकी शिक्षा व उद्योगिक शिक्षा मंत्री चरनजीत चन्नी, शिक्षा मंत्री ओ.पी. सोनी व स्वास्थ्य मंत्री ब्रह्म महिंद्रा के इस्तीफों की मांग करनी चाहिए। कांग्रेस सरकार द्वारा किसानों, नौजवानों व दलितों के साथ किए वायदों से मुकर लोगों को दिए धोखे के लिए बीबी सिद्धू की मांग की समर्थन करेंगे। वह विपक्षी सत्ताधारी पार्टी के अंदर कमियां ढूंढती है, वलटोहा ने कहा कि बीबी सिद्धू मामले में स्थिति बिल्कुल विपरीत है।

Vatika