नवजोत सिद्धू का ऐलान, कल अपने घर पर लगाएंगे काला झंडा, लोगों से भी की ये अपील

punjabkesari.in Monday, May 24, 2021 - 04:30 PM (IST)

अमृतसर: कांग्रेस सरकार की कारगुज़ारी पर बोलने वाले नवजोत सिद्धू ने एक बार फिर जहां कृषि कानूनों के ख़िलाफ़ अपने अंदाज में केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं,  वहीं विरोधी तेवरों के जरिए अपनी ही सरकार को घेरते हुए एक बार फिर हमला बोला है। 


दरअसल सोशल मीडिया के द्वारा अपनी सरकार की अलोचना करने वाले नवजोत सिद्धू ने ट्वीट करते हुए कहा है कि मैं कल सुबह 9:30 बजे अपने दोनों घरों (अमृतसर और पटियाला) पर किसान आंदोलन के समर्थन में काला झंडा फहराऊंगा... मेरी हर किसी से विनती है कि जब तक काले कानून रद्द नहीं किए जाते या फिर राज्य सरकार के द्वारा फसलों की खरीद hj एम.एस.पी. यकीनी बनाने के लिए कोई  हल नहीं निकाला जाता तब तक ऐसा (हर छत पर काला झंडा लगाया) किया जाए। सिद्धू के इस फ़ैसले के साथ जहां किसान आंदोलन को और समर्थन मिलेगा, वहीं केंद्र सरकार के साथ-साथ पंजाब सरकार की किरकिरी होनी भी संभव है।

बता दें कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ विवाद बढ़ने के बाद नवजोत सिद्धू की तरफ से पंजाब सरकार के खिलाफ लगातार हमले बोले जा रहे हैं। चाहे कांग्रेस हाईकमान ने इस विवाद में दख़ल देकर दोनों गुटों को बयानबाज़ी गुरेज़ करने के लिए कहा था लेकिन इस बीच नवजोत सिद्धू की तरफ से आए नए बयान के बाद पंजाब सरकार की मुश्किलें बढ़नीं स्वाभाविक हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News