नवजोत सिद्धू ने खुद को किया चैलेंज, मजीठिया व कैप्टन पर बोला हमला

punjabkesari.in Sunday, Jan 30, 2022 - 02:48 PM (IST)

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू ने दावा किया है कि यदि उनकी तरफ से किए वायदे पूरे न हुए तो वह राजनीति छोड़ देंगे। अमृतसर में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए सिद्धू ने कहा कि उनकी अध्यक्षता को अभी केवल 3-4 महीने ही हुए हैं। अभी तो सिर्फ ट्रेलर दिखाया है, फिल्म तो अभी बाकी है। कांग्रेस में चल रही गुटबंदी के सवाल पर सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस को पूरी दुनिया में कोई नहीं हरा सकता।

यह भी पढ़ेंः अहम खबर: इस पूर्व विधायक ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

मजीठिया पर किए बड़े हमले
मजीठिया पर हमला बोलते सिद्धू ने कहा कि यदि मजीठिया में दम है तो वह एक हलके से चुनाव लड़ कर दिखाए, मजीठा छोड़ कर उनके खिलाफ चयन मैदान में लड़े। कांग्रेस माफिया खिलाफ लड़ाई लड़ रही है और बिक्रम मजीठिया सबसे बड़ा सरगना है। मजीठिया ने 10 साल में 40 करोड़ रुपए सुखबीर बादल के लिए इकठ्ठा किए और 10 साल शराब बेचने में भी नंबर 1 पर रहा। इसके अलावा ड्रग माफिया में भी मजीठिया सबसे आगे है।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस विधायक हरदेव सिंह लाडी खिलाफ हाईकोर्ट में पटीशन दाखिल

कैप्टन को दी चुनौती
पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को चुनौती देते नवजोत सिद्धू ने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह आधा घंटा यदि मेरे साथ बैडमिंटन खेल जाए तो वह राजनीति छोड़ देंगे। सिद्धू ने कहा कि कैप्टन आज पंजाब में दोगुना इंजन सरकार की बात कर रहा है परन्तु कैप्टन का इंजन तो कब का सील हो चुका है। कैप्टन को चला कारतूस बताते सिद्धू ने कहा कि उनके लिए दरवाजे बंद करने की बातें करने वाले आज आप ही कोने लग गए हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News