नवजोत सिद्धू का बड़ा बयान: पंजाब की खातिर ठुकराए 10-10 करोड़ के ऑफर

6/19/2021 3:15:26 PM

पटियाला (इंद्रजीत बक्शी): कैप्टन सरकार की तरफ से दो विधायकों के लड़कों को नौकरी देने पर नवजोत कौर सिद्धू ने पंजाब सरकार पर तीखा हमला किया है। नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि आधार टैस्ट पास किए बिना किसी को भी इंस्पेक्टर या तहसीलदार बना दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह पंजाब के नौजवानों के साथ अन्याय है। क्योंकि वह पहले सभी टैस्ट पास करते हैं और फिर बड़ी मेहनत के बाद इन नौकरियों तक पहुंचते हैं। उन्होंने कहा कि यदि वह डॉक्टर बने हैं तो इसके लिए उन्होंने पहले बहुत पढ़ाई की है। परन्तु मेरा मानना है कि किसी को भी इस तरह नौकरी नहीं देनी चाहिए। ख़ासकर उनको जो आर्थिक पक्ष से सही है।

PunjabKesari
इसके साथ ही नवजोत कौर ने अध्यापकों की तरफ से दिए जा रहे धरने पर बोलते हुए कहा कि जिसने पंजाब का भविष्य बनाना है, वह आज सड़कों पर अपने वेतन को लेकर धक्के खा रहे हैं। उनका मानना है कि सरकार इनको कम से कम 70 हज़ार रुपए वेतन दे, उन्होंने आगे कहा कि अभिवावों का 70 प्रतिशत पैसा सिर्फ़ पढ़ाई और मेडिकल पर लग जाता है और जब पढ़ने के बाद भी इस तरह धक्के खाने पड़े तो नौजवान दूसरे देशों की तरफ जाता है।

नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि सिद्धू ने पंजाब की ख़ातिर सब कुछ किया है। अब भी उनको 10-10 करोड़ रुपए के प्रोग्रामों के ऑफर आते हैं परन्तु वह पंजाब के लिए इनको इंकार करते है। नवजोत कौर सिद्धू ने कांग्रेस हाईकमान के साथ मीटिंग को लेकर कहा कि बैठक में सिद्धू को शांत रहने के लिए कहा गया था वह शांत हैं अब जब कोई फ़ैसला आएगा तभी सिद्धू इस पर अपनी प्रतिक्रिया देंगे।  इतना ही नहीं पंजाब में चल रहे पोस्टर गेम पर नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि अगर काम किए हों तो पोस्टर्स या विज्ञापनों की ज़रूरत नहीं होती।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

static