नवजोत सिद्धू अपने आप को सुपर सी.एम. समझने लगे: मजीठिया

punjabkesari.in Thursday, Sep 28, 2017 - 09:19 PM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र,परमीत,राणा): पंजाब के पूर्व मंत्री और मजीठा हलके के विधायक बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा है कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपने आप को सुपर सी.एम. समझने लगे हैं जो मुख्यमंत्री के काम की समीक्षा करने की उलटी रीत चला रहे हैं। सर्किट हाऊस में श्री मजीठिया ने कहा कि 5 बार मुख्यमंत्री रहे प्रकाश सिंह बादल को सिद्धू पिता समान कहते थे परंतु आज स्टेजों पर उनके खिलाफ ही खराब शब्दावली का प्रयोग करने लगे हैं। 

कांग्रेस सरकार ने किसानों के साथ पहले कर्ज माफी के मामले में धोखा करने के बाद अब कृषि के नए बिजली कनैक्शन के लिए बिल लागू करने और पानी पर कर लगा कर किसानों की कमर तोडऩे की साजिश रचने वाला काम किया है। यह कांग्रेस सरकार किसानों को तबाह करने के लिए एक के बाद एक फैसला ले रही है। 

उन्होंने कहा कि अफसोस इस बात का है कि सरकार आत्महत्या के रास्ते पड़े किसानों के परिवारों को अपने ऐलान अनुसार राहत नहीं दे रही और न ही किसानों को खुदकुशी करने से रोकने में सफल रही है। हलका सनौर के विधायक हद्रिंपाल सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि कांग्रेस ने वायदा तो कर्ज माफी का किया था, परंतु कर्ज तो क्या माफ करना था उलटा किसानों पर और बोझ डालने के लिए एक के बाद एक निर्णय लिए हैं। 

सी.बी.आई. खुलासों ने पुलिस रिकार्ड से छेड़छाड़ में गांधी परिवार की भूमिका पर उंगली उठाई: मजीठिया
बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा है कि सी.बी.आई. द्वारा दिल्ली हाईकोर्ट में किए ताजा खुलासों ने कांग्रेसी नेता के विरुद्ध कार्रवाई रोकने के लिए पुलिस रिकार्ड से की गई छेड़छाड़ में गांधी परिवार की भूमिका पर उंगली उठाई है। एक प्रैस बयान में मजीठिया ने कहा कि सी.बी.आई. काऊंसिल ने अदालत के समक्ष यह बात रखी है कि दिल्ली पुलिस ने सज्जन कुमार को क्लीनचिट देने के लिए पुलिस रिकार्डों से छेड़छाड़ की थी। 

इससे पहले एजैंसी ने आरोप लगाया था कि दिल्ली पुलिस ने रिकार्ड में से मुख्य गवाह जगदीश कुमार का बयान हटा दिया था और उसकी जगह ऐसी नकली गवाहियां रख दी थीं जो गवाहों द्वारा नहीं दी गई थीं। मजीठिया ने कहा कि उस समय दिल्ली पुलिस गांधी परिवार के कंट्रोल में थी, इसलिए इस परिवार की कत्लेआम पीड़ितों और सिख भाईचारे के समक्ष जवाबदेही बनती है कि सज्जन कुमार को सजा से बचाने के लिए पुलिस रिकार्डों से कैसे छेड़छाड़ की गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News