विवाद बढ़ने के बावजूद स्टैंड पर कायम सिद्धू के सलाहकार, दो टूक शब्दों में दिया जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Aug 24, 2021 - 11:23 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी कुमार): कश्मीर-पाकिस्तान-तालिबान के बयान पर उपजे विवाद के बीच सोमवार को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने सलाहकार मालविंद्र सिंह माली और प्यारे लाल गर्ग को अपने घर बुलाया और दोनों से इस संबंधी जवाब तलब किया। लंबे समय तक चली इस मुलाकात के बाद सलाहकारों ने दो टूक शब्दों में कहा कि वह गलत को गलत कहते रहेंगे।

पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि सिद्धू के सलाहकार कांग्रेस पार्टी के सदस्य नहीं है। उन्होंने सिद्धू से सलाहकारों की बयानबाजी को लेकर जानकारी मांगी थी। इसके जवाब में बताया गया है कि सलाहकारों के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। सलाहकार किसी अन्य संदर्भ में बात कह रहे थे, जिनका गलत मतलब निकाला गया। इसे देखना होगा, क्योंकि चुनाव का वक्त है।

यदि फिर भी किसी ने कश्मीर-पाकिस्तान या तालिबान को लेकर कुछ कहा है, जो शंका के घेरे में है, वह तथ्यात्मक सिद्ध होती है तो उस पर कार्रवाई करेंगे। रावत ने कहा कि स्व. इंदिरा गांधी मां के तुल्य हैं। यदि कोई उन्हें लेकर बात करता है और वह बात सम्मानजनक नहीं है तो उसकी  निंदा लाजिमी है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने सिद्धू के सलाहकारों की टिप्पणियां खतरनाक हैं और इससे भारत की छवि खराब होती है। यह कांग्रेस पार्टी की विचार प्रक्रिया को दर्शाता है। क्या राहुल गांधी जवाब देंगे कि क्या उन्होंने सिद्धू के सलाहकार नियुक्त किए हैं?
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News