पार्टी छोड़ने की अटकलों के बीच प्रियंका गांधी से मिले Navjot Sidhu, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 01:09 PM (IST)

पंजाब डेस्क : बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच नवजोत सिद्धू को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के अुसार नवजोत सिद्धू ने हाईकमान से मुलाकात की है। बता दें पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू आज मंगलवार (27 फरवरी) को दिल्ली पहुंचे जहां पर उन्होंने प्रियंका गांधी से मुलाकात की है। 

यह भी पढ़ें : पंजाब में बड़ी वारदात, ताबड़तोड़ गोलियों से छलनी किया Gangster सुखा ह*त्या केस का गवाह

नवजोत सिद्धू ने इस बारे में खुद ट्वीट (X) पर तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ''आज दिल्ली में उनसे मुलाकात हुई...सकारात्मक चर्चा हुई...आगे का रास्ता...।'' इस मुलाकात में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई है और माना जा रहा है कि सिद्धू ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा भी की है। पंजाब में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अलग-अलग चुनाव लड़ रही है।

आपको ये भी बता दें मुलाकात से पहले नवजोत सिद्धू ने 26 जनवरी सोमवार ने शायराना अंदाज में कहा था कि, ''हमारी अफवाहों का धुंआ वहां से उठता है गुरु... जहां हमारे नाम से आग लग जाती है...।''

 

आपको बता दें नवजोत सिद्धू ने इंडिया गठबंधन की तारीफ भी की है। उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया ट्वीट (X) पर लिखा, ''इंडिया गठबंधन का मजबूत होना हमारे लोकतंत्र के लिए एक बड़ा वरदान है... एक निरंकुश तानाशाह सरकार के खिलाफ जो सत्ता का केंद्रीकरण कर रही है, हमारे संघीय ढांचे को तोड़ रही है, हमारी लोकतांत्रिक संस्थाओं को गुलाम बना रही है और मौलिक नागरिक अधिकारों को बाधित कर रही है... गठबंधन के लिए एक सामान्य न्यूनतम कार्यक्रम गेम चेंजर हो सकता है......  एक और एक ग्यारह विरोधी नौ दो ग्यारह...।''

आपको बता दें पार्टी से अलग चल रह रैलिया निकाल रहे नवजोत सिद्धू को लेकर कई अटकलें लग रही हैं। कहा जा रहा है सिद्धू कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने वाले हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kamini