नवजोत सिद्धू का फिर बड़ा धमाका, अब Tweet में सुखजिंदर रंधावा का नाम भी किया शामिल

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 03:13 PM (IST)

चंडीगढ़: बरगाड़ी और बहबल कलां गोली कांड पर कभी कैप्टन अमरिंदर सिंह और कभी बादलके  ख़िलाफ़ लगातार हमले करने वाले पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू ने एक बार फिर बादल परिवार पर बड़ा हमला बोला है। नवजोत सिद्धू की तरफ की मांग चाहे पुरानी है परन्तु इस बार किया गया टवीट इसलिए भी और ज्यादा ध्यान खींच रहा है क्योंकि इस ट्वीट में सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से नाराज़ चल रहे कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के नाम का जिक्र भी किया है। इतना ही नहीं सिद्धू ने इस टवीट के साथ जो वीडियो शेयर की है, उस वीडियो में भी रंधावा उनके साथ नज़र आ रहे हैं।


सोशल मीडिया के द्वारा सिद्धू ने एक बार बेअदबी और गोली कांड के लिए सीधे तौर पर बादल को ज़िम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि गोली कांड की जांच के लिए किसी भी ऐस.आई.टी. की ज़रूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस राज्य में रोजमर्रा हज़ारों केस सुलझा रही है, उनमें किसी ऐस.आई. टी. या कमीशन की ज़रूरत नहीं होती। उन्होंने कहा कि वह कई बार दोनों मामलों (बरगाड़ी और बहबल कलाँ गोलीकांड) में बादलों की भूमिका का विवरण कर चुके हैं। सिद्धू ने कहा कि साल 2018-19 में भी सुखजिन्दर सिंह रंधावा के साथ उन्होंने इंसाफ की मांग की थी।

वीडियो में सिद्धू कह रहे हैं कि जिस व्यक्ति को श्री अकाल तख़्त साहिब ने तनखैया करार दिया हो, उसे इन्होंने माफी कैसे दिला दी? इसी के साथ बादल जवाब दे कि किस हक के साथ उन्होंने श्री अकाल तख़्त साहिब के जत्थेदार को अपनी कोठी में बुलाया था। सिद्धू ने सवाल किया कि बादल बताएं कि हिंदी में भेजी गई चिट्ठी पंजाबी में कैसे बदल गई? ऐम.ऐस.जी. फिल्म पंजाब में किस तरह रिलीज हो गई? सिद्धू ने कहा कि यह राजनीति नहीं बल्कि सौदागर हैं। उन्होंने कहा कि जिसके साथ पंथ ने रोटी-टुकड़ा की सांझ न रखने के लिए कहा, उसके साथ इन्होंने नोटों और वोटों की सांझ रखी है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Tania pathak