Happy B'day To Navjot Singh Sidhu, देखिए उनकी बचपन से अब तक की तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Oct 20, 2020 - 02:14 PM (IST)

चंडीगढ़ः  पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का आज जन्मदिन है। इनकी सादगी, विचार और त्वरित शायरी का अंदाज लोग काफी पसंद करते है । नवजोत सिंह सिद्धू भारतीय क्रिकेट टीम दिग्गज खिलाड़ी रह चुके हैं, जिसके बाद वह राजनेता बन गए और राजनीति में अपनी धाक जमाई। गजब की शेरों-शायरी और ठोको-ठोको बोलने वाले नवजोत सिंह सिद्धू द कपिल शर्मा शो से जुड़ गए इस कारण उन्हें हर कोई जानता है। 

पत्नी रही चुकी हैं विधायक...
अब बात करते हैं उनके परिवार की। नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डा. नवजोत कौर सिद्धू, वे बहुत पहले से ही राजनीति से जुड़ी हुई हैं। पत्नी नवजोत कौर पंजाब से विधायक रह चुकी हैं। पहले वह भी भाजपा में थी, लेकिन 2016 में उन्होंने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली।

सिद्धू की हैं एक बेटी और एक बेटा...
सिद्धू का एक बेटा और एक बेटी है। बेटे का नाम करन सिद्धू और बेटी राबिया सिद्धू है। राबिया सोशल मीडिया में अपने ग्लैमरस लुक के कारण चर्चित रहती हैं। 

राबिया को है मॉडलिंग का क्रेज...
सिद्धू की फैमिली में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। राबिया तब चर्चा में आईं जब उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। सिद्धू की बेटी राबिया ने लंदन में पढाई की है। उनकी बेटी राबिया सिद्धू फैशन और पार्टीज की शौकीन है। राबिया की रुचि फैशन डिजाइनिंग में हैं। 

 

 

 

 

Vatika