जेल में बंद नवजोत सिद्धू की सरदारी आज भी कायम

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2022 - 12:49 PM (IST)

पटियाला (राजेश पंजौला): पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू बेशक पटियाला जेल में बंद हैं परन्तु पंजाब कांग्रेस में अब भी उनकी सरदारी कायम है। बेशक पंजाब कांग्रेस के मौजूदा प्रधान अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग उनके साथ मुलाकात करने के लिए जेल में नहीं गए परन्तु पंजाब के कई सीनियर कांग्रेसी नेताओं ने एक बार फिर से पटियाला केंद्रीय जेल में पहुंच कर जेल नियमों के अंतर्गत उनके साथ मुलाकात की।

जानकारी अनुसार फतेहगढ़ साहिब से कांग्रेस के मौजूदा सांसद डा. अमर सिंह, पटियाला से आम आदमी पार्टी के पूर्व एम.पी. डा. धर्मवीर गांधी और पूर्व विधायक सुरजीत धीमान ने नवजोत सिद्धू के साथ मुलाकात की। मुलाकात के बाद जेल से बाहर आकर इन नेताओं ने कहा कि नवजोत सिद्धू के साथ यह उनकी निजी मुलाकात थी। उन्होंने आशा व्यक्त की कि नवजोत सिद्धू जेल से बाहर आकर पंजाब के लोगों के हकों और पंजाब के मुद्दों पर तेज संघर्ष करेंगे।
 
इससे पहले बीते 8 जुलाई को पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान शमशेर सिंह दूलो, पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री ओ.पी. सोनी और पूर्व कैबिनेट मंत्री सुख सरकारिया ने भी जेल में पहुंच कर नवजोत सिंह सिद्धू के साथ मुलाकात की थी। बेशक विधानसभा चुनाव के बाद सिद्धू को पंजाब अध्यक्ष पद से हटा कर कांग्रेस ने राजा वड़िंग को प्रधान बना दिया था परन्तु जिस तरह कांग्रेसी लीडरशिप सिद्धू को लगातार जेल में मिल रही है, उससे स्पष्ट है कि पंजाब की ज्यादातर कांग्रेसी लीडरशिप आज भी नवजोत सिंह सिद्धू को ही पंजाब का नेता मान रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News