हार के बाद नवजोत सिद्धू का बड़ा बयान- कहा, '3- 4 मुख्यमंत्री भुगता दिए'

punjabkesari.in Friday, Mar 11, 2022 - 03:53 PM (IST)

अमृतसर: विधानसभा चुनावों में हुई हार और आम आदमी पार्टी की बंपर जीत पर पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। पंजाब में हुई आम आदमी पार्टी की जीत को सिद्धू ने लोगों की तरफ से बदलाव लाने का फ़ैसला बताया है। इसके साथ ही सिद्धू ने कहा कि उन्हें हार जीत के साथ कोई फर्क नहीं पड़ता, मेरा मतलब पंजाब को आगे लेकर जाना है..मैं अपने मकसद से नहीं डोलूंगा। सिद्धू ने कहा कि वह पंजाब के साथ खड़े हैं और आगे भी खड़े रहेंगे।

इसके साथ सिद्धू ने कहा कि जिन्होंने उनके लिए गड्ढे खोदे थे वह आप ही गिर गए हैं। जिन्होंने नवजोत सिद्धू को निचला करने की कोशिश की, वह ख़ुद ही निचले हो गए हैं। इस दौरान सिद्धू ने फिर दोहराया कि उन्होंने 3-4 मुख्यमंत्री भुगता दिए हैं। जैसा बीज बीजेंगे वैसा फल मिलेगा, मैं आज भी अपने मकसद पर खड़ा हूं। पंजाब के लोग बधाई के पात्र हैं। लोगों ने एक बढ़िया फ़ैसला लेकर रिवायती व्यवस्था को बदल कर नई नींव रखी है। सिद्धू ने कहा कि लोग कभी गलत नहीं होते, लोगों की आवाज़ में परमात्मा की आवाज़ है। कांग्रेस में मैं आखिर तक लड़ता रहा, माफिया ख़त्म करने की मांग की, जिस पर अब भी कायम हूं।

सिद्धू ने कहा कि 2017 के चुनावों  में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिला लेकिन इसके बावजूद कोई फ़ायदा नहीं उठाया गया। कांग्रेस ने एक डाकू मुख्यमंत्री को लगा दिया, जिसकी बादलों के साथ सैटिंग थी। फिर मैंने उसे मुख्यमंत्री पद से उतार कर उसका अहंकार तोड़ दिया। सिद्धू ने कहा कि अब आम आदमी पार्टी को पंजाब के लोगों ने मौका दिया है। जिसके लिए वह आम आदमी पार्टी को बधाई देते हैं।

Content Writer

Vatika