'नजवोत सिद्धू भारत छोड़कर पाकिस्तान में ही घर बसा लें'

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 06:27 PM (IST)

अमृतसर(दलजीत): पुलवामा में सी.आर.पी.एफ. के जवानों पर आतंकवादी हमले के बाद आज शिरोमणि अकाली दल बादल के हलका पूर्वी के सीनियर युवा नेता रविन्द्रपाल सिंह रवि वेरका द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया तथा कैंडल मार्च निकाल कर हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। 

इस दौरान कैबिनेट मंत्री नजवोत सिंह सिद्धू को भी रवि वेरका ने नसीयत दी कि यदि वह पाक से अपने तालुकात नहीं तोड़ सकते तो मेहरबानी कर वह भारत छोड़ कर पाकिस्तान में ही घर बसा लें। रवि वेरका ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आतंकवाद देश को खोखला कर रहा है। मोदी सरकार आतंकवाद के खात्मे के लिए काफी प्रयास कर रही है। हमले में जान गवा चुके सैनिकों की शहादत कभी भुलाई नहीं जा सकती है। 

शिरोमणि अकाली दल पीड़ित परिवारों के साथ चट्टान की भांति खड़ा है और भारत सरकार से मांग करता है कि पाकिस्तान को इसका करार जवाब दिया जाए। रवि वेरका ने कहा कि उक्त घटना को लेकर पूरे भारत में रोष है। राजनीतिक पाॢटयों के इलावा सभी सभाएं इस संबंधी पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहरा रही हैं परन्तु अफसोस की बात है कि खुद को भारत माता का सपूत कहलाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान की बात में बात मिलाकर भारत के कपूत बन गए है। 

सिद्धू जो बयानबाजी कर रहे बहुत निंदनीय है, अगर इतना ही उन्हें पाक से प्यार है तो वहीं पर अपना डेरा जमा लें। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को भी तुरंत सिद्धू द्वारा दी गई बयानबाजी संबंधी सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। इस अवसर पर स्त्री अकाली दल देहाती की प्रधान बीबी वजिन्द्र कौर वेरका, लखबीर सिंह मोनी वेरका, संदीप सिंह, सन्नी वेरका, महेन्द्र सिंह, किरनदीप कौर, रघुनंदन शर्मा, सिमरनजीत कौर, गुरमीत कौर, जसबीर सिंह, बलविन्द्र कौर, जसबीर कौर व अन्य कैंडल मार्च में शामिल थे।

Vaneet