भगवंत मान के बिजली समझौते को लेकर कांग्रेस पर बड़े आरोप, नवजोत सिद्धू को भी किया Challenge

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 03:59 PM (IST)

चंडीगढ़: संगरूर से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान की तरफ से आज यहां प्रैस कांफ्रैंस के दौरान कांग्रेस सरकार पर बिजली समझौते को लेकर जहां बड़े आरोप लगाए गए, वहीं पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को भी चैलेंज किया गया। प्रैस कांफ्रैंस के दौरान भगवंत मान ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने चुनाव मेनिफेस्टो में लोगों के साथ वायदा किया था कि अकाली सरकार की तरफ से किए गए बिजली समझौतों के बारे रिव्यू करके इन्हें रद्द किया जाएगा लेकिन इस संबंधित कुछ नहीं किया गया।

भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी की तरफ से कैप्टन की रिहायश आगे इस संबंधित धरने भी दिए गए। भगवंत मान ने आरोप लगाया कि पंजाब सरकार ने बिजली कंपनियों से करोड़ों रुपए का फंड लिया है, इसलिए बिजली समझौते रद्द नहीं किए जा रहे। भगवंत मान ने अकाली दल पर आरोप लगाते कहा कि अकाली दल भी इनमें अपना हिस्सा डालता है।

नवजोत सिद्धू को किया  Challenge
भगवंत मान ने नवजोत सिद्धू पर तंज कसते कहा कि कैप्टन साहिब तो अब इस बारे कुछ कर नहीं सकते लेकिन वह सिद्धू से अपील करते हैं कि इस मुद्दे पर भी एक ट्वीट करें । भगवंत मान ने कहा कि नवजोत सिद्धू वैसे रोजाना कितने -कितने ट्वीट बिजली समझौते को लेकर करते हैं और अब एक ट्वीट यह भी कर दें। साथ ही उन्होंने सिद्धू को चैलेंज करते कहा कि सिद्धू यह बात याद रखें कि यह टवीट सिद्धू  का राहुल गांधी के पास जाएगा। उन्होंने सिद्धू को कांग्रेस से इसका हिसाब मांगने के लिए भी कहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News