सिद्धू के सुखबीर व मजीठिया को बोले तीखे बोल हो रहे वायरल!

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 09:11 AM (IST)

लुधियाना(मुल्लांपुरी): एक टी.वी. चैनल को दिए गए इंटरव्यू में पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पूर्व डिप्टी सी.एम. सुखबीर बादल व पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया के विरुद्ध कहे तीखे बोल खूब वायरल हो रहे हैं, जिन्हें सुनकर जनता में भी चर्चा छिड़ी गई है।

सिद्धू ने सुखबीर बादल व उनके नजदीकी पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया पर राजनीतिक शब्दों के प्रहार किए हैं, जिसमें उन्हें काले-चिट्टे नशे का सौदागर, रेत माफिया, ट्रांसपोर्टर माफिया व आलीशान होटल सरकार की लूट से बनाए जाने संबंधी कहा गया है। सिद्धू ने यहां तक कह डाला कि 6 फुट कद का नशे का सौदागर अब जल्द ही सलाखों के पीछे जाएगा।

सिद्धू ने कहा कि उन्हें कत्ल केस में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है लेकिन अकाली दल के उक्त दोनों नेताओं ने उसे फंसाने के लिए प्रैस कान्फ्रैंस कर खूब मजाक उड़ाया था और उन्हें ऐसे लग रहा था कि अब सिद्धू ताउम्र सलाखों के पीछे रहेगा मगर परमात्मा ने मुझे बचा लिया।सिद्धू ने कहा कि उन पर उंगली उठाने वाले अब जल्द ही वहां चले जाएंगे जहां उनकी कोई सुध तक नहीं लेगा। अब देखना यह होगा कि अब सरकार द्वारा कथित तौर पर मजीठिया की फाइल जो हाईकोर्ट में सबमिट की गई है उसका क्या नतीजा सामने आता है।

Vatika