नवजोत सिद्धू के नाम पर ''फर्जीवाड़ा'' करने वालों की अब खैर नहीं!

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 09:48 AM (IST)

अमृतसर: कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के नाम पर यू -ट्यूब पर फर्जीवाड़ा करने वालों की अब खैर नहीं। सिद्धू की तरफ से पंजाबवासियों से संपर्क साधने के लिए शुरू किए चैनल 'जित्तेगा पंजाब' की नकल करके इसी नाम पर फ़र्ज़ी चैनल शुरू करने वालों को कापीराइट कानून का उल्लंघन के तहत नोटिस भेजे गए हैं। इस संबंध में यू -ट्यूब के प्रबंधकों को भी भ्रामक गतिविधियां रोकने की अपील की गई है।
PunjabKesari
नवजोत सिद्धू के चैनल के मुख्य प्रबंधक सुमित सिंह ने आरोप लगाया कि कुछ पंजाब विरोधी ताकतें सिद्धू के इस कदम से घबरा गई है, इसिलिए लोगों में भ्रम की स्थिति पैदा करने की कोशिश की जा रही है। इसी कारण सिद्धू के राह में रुकावट डालने के उद्देशय से 'जित्तेगा पंजाब' नाम से मिलते -जुलते यू -ट्यूब चैनल बना लिए हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू की तरफ से अपना चैनल शुरू करने से कुछ मिनटों के बाद ही ऐसे अनगिनत चैनल बन गए हैं। सिद्धू की तरफ से इस चैनल का नाम गुरमुखी में लिखा गया है।

PunjabKesari
बता दें कि शनिवार को सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्टाइल में अपने मन की बात करने की नीति के अंतर्गत लांच किए गए यू-ट्यूब चैनल ने पंजाब की राजनीति में अचानक गर्मी ला दी है। जैसे ही इस संबंधी नवजोत सिंह सिद्धू का प्रैस नोट जारी हुआ तो पंजाब के राजनीतिक गलियारों में नई चर्चा शुरू हो गई। राजनीति से संबंध रखने वाला हर व्यक्ति चाहे वह गांव का पंच हो, नगर कौंसिल का एम.सी. हो, विधायक, मंत्री या पूर्व मंत्री हो, सिद्धू के अगले कदम बारे चर्चा करता दिखाई दे रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News